Monday, May 20, 2024
HomeLok Sabha Election 2024Elections 2024: विक्रमादित्य ने कंगना पर साधा निशाना, बोला 'बरसाती मेढक है...

Elections 2024: विक्रमादित्य ने कंगना पर साधा निशाना, बोला ‘बरसाती मेढक है कंगना’

- Advertisement -
India News Himachal (इंडिया न्यूज़), Elections 2024: चुनाव को बस एक ही दिन बचा है, उससे पहले ही हिमाचल में चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमआदित्य सिंह ने, बीजेपी की कंगना रनौत को बरसाती मेंढक बताया है, जो कभी भी मुंबई लौट सकती है।
विक्रमआदित्य की कंगना को लेकर टिप्पीड़ि
कांग्रेस के चुनाव प्रचार के दौरान विक्रमादित्य ने कंगना रनौत को बताया कि वह बरसाती मेंढक हैं, जिन्हें कल फिर मुंबई लौट जाना है। वे आज यहाँ हैं, लेकिन कल वे फिर मुंबई जा रही हैं। वे उस बरसात मेंढक की तरह हैं। उन्होंने कहा कि उनकी पहचान की वेशभूषा देखकर यह स्पष्ट हो रहा है कि वह किसी फिल्म की शूटिंग कर रही हैं।
विक्रमादित्य ने कंगना की फिल्मों के लिए भी कहा
विक्रमादित्य ने कहा कि कंगना रनौत इन दिनों चुनाव प्रचार के दौरान कैसे वेशभूषा पहन रही हैं, उससे स्पष्ट होता है कि वह किसी फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। वह यहाँ हिमाचल प्रदेश का मौसम आनंद लेने आई हैं, और कल फिर मुंबई लौट जाएंगी। वह यहाँ आने का मकसद है, क्योंकि उनकी कुछ फिल्में ठीक से नहीं चल रही हैं।

मंडी सीट पर, कांग्रेस के विक्रमादित्य सिंह और बीजेपी की कंगना रनौत आमने-सामने हैं। विक्रमादित्य ने कंगना को निशाना साधते हुए उन्हें बरसाती मेंढक बताया है।

कंगना कहती है, फ़िल्मी जगत से आगे भी है दुनिया
मंडी सीट पर कांग्रेस के विरुद्ध अभियान के दौरान कंगना रनौत ने काफी संवेदनशील अंदाज में प्रचार किया है। उन्होंने कहा कि यह विचारशीलता के एक संकेत है कि उनकी जानकारी और काम का मूल्यांकन केवल फिल्मी राजनीति में नहीं है। वे सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर भी अपनी राय रखती हैं।

Also Read-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular