Monday, May 20, 2024
HomeऊनाUna: एक कार से बची तो दूसरी से टक्कराई! चंडीगढ़ से बैजनाथ...

Una: एक कार से बची तो दूसरी से टक्कराई! चंडीगढ़ से बैजनाथ जा रही बस का हुआ एक्सीडेंट

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Una: हिमाचल प्रदेश के ऊना जिला मुख्यालय के करीब 7 किलोमीटर की दूरी पर स्थित ग्राम पंचायत बरनोह में भारी बारिश के बीच उस समय बड़ा हादसा टल गया, जब सीटीयू की बस के ड्राइवर ने एक कार को बचाते हुए तत्परता के साथ बस को सड़क के उस पार धकेल दिया। गनीमत यह रही कि किसी को भी खरोच तक नहीं आई है।

आपको बता दें कि वीरवार को दोपहर करीब 12:30 बजे सीटीयू की बस चंडीगढ़ से बैजनाथ जा रही थी, और अचानक एक कार सड़क क्रॉस कर रही थी, जिसमें पति-पत्नी, दो बेटियां एक बेटा और एक रिश्तेदार का बेटा सवार थे। वहीं सड़क के उस पार दो-तीन लोग पैदल चल रहे थे, ऐसे में बस ड्राइवर ने होशियारी बरकते हुए बस को एकदम सड़क से क्रॉस करके दूसरी तरफ धकेल दिया, वहीं दूसरी तरफ एक दुकानदार की खड़ी कार में बस जा धंसी और उसके परकच्चे उड़ा दिए। जबकि बस की पिछली साइड जिसमें पूरा परिवार सवार था, उसमें इतनी जबरदस्त लगी कि कार की पूरी एक साथ साइड उड़ गई। वहरहाल, गनीमत यह रही कि इस भयानक सड़क हादसे में किसी को भी खरोंच तक नहीं आई है।

बस ड्राइवर का कहना है कि वह चंडीगढ़ से बैजनाथ के लिए जा रहा था, लेकिन अचानक एक कार रोड क्रॉस कर रही थी, लेकिन भगवान का शुक्र है कि उसने बस को सड़क के उस पार धकेल दिया, जिससे करीब 8 से 10 लोगों की जान बचाई गई है। वहीं कार चालक विजय कुमार का कहना है कि भारी बारिश के बीच उसे बस की दूरी बहुत ज्यादा दिखाई दी, लेकिन जब उसने रोड क्रॉस किया तो एकदम बस उनके पास पहुंच गई जिससे वह घबरा गए और इस बड़े हादसे में भगवान ने उनके परिवार को बचाया है और बस के ड्राइवर का उन्होंने धन्यवाद किया है।

इसके साथ ही दुकानदार मदनलाल का कहना है कि वह अपनी दुकान के अंदर बैठे थे इतने में एकदम बस उनकी दुकान के बाहर खड़ी कार में धंस गई जिससे उनका काफी नुकसान हुआ है, लेकिन भगवान का शुक्र है कि कोई भी अनहोनी घटना नहीं हुई है।

ये भी पढ़े- Kullu News: जितनी खूबसूरत, उतनी कठिनाइयां! बर्फबारी से जनजीवन प्रभावित; स्कूल हुए बंद

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular