Tuesday, May 28, 2024
HomeअपराधOnline Dating: टिंडर डेट का खौफनाक अंजाम, युवक से लूट और जान...

Online Dating: टिंडर डेट का खौफनाक अंजाम, युवक से लूट और जान से मारने की कोशिश

Online Dating: राहुल ने डेटिंग ऐप टिंडर पर एक युवती से बातचीत की। युवती ने उसे शिमला से सोलन के प्रेम हर्बल पार्क बुलाया।

- Advertisement -

India News HP (इंडिया न्यूज़), Online Dating: टिंडर डेटिंग से जुड़ी खौफनाक घटना सामने आई है। हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले में एक युवक से लगभग 70 हजार रुपये लूट लिए गए और उसकी जान पर भी बन आई थी। इसके लिए पुलिस ने एक दंपति को गिरफ्तार किया है।

डेटिंग एप पर युवती से हुई बात
मामला पिछले महीने का है जब राहुल ने डेटिंग ऐप टिंडर पर एक युवती से बातचीत की। युवती ने उसे शिमला से सोलन के प्रेम हर्बल पार्क बुलाया। लेकिन वहां पहुंचने पर राहुल को युवती के बजाय उसके पति और साथियों ने पिस्तौल दिखाकर धमकाया और उससे 70 हजार रुपये लूट लिए।

दंपती लोगों को सोशल मीडिया पर फसाती थी 
पुलिस की जांच में पता चला कि यह दंपती लोगों को सोशल मीडिया पर फंसाकर ब्लैकमेल करता है। उन्होंने पहले भी कई लोगों के साथ ऐसा किया है। आरोपी दंपति में 25 वर्षीय पंकज कुमार और 24 वर्षीय पूजा शामिल हैं, जो बीते 2 सालों से सोलन में एक निजी कंपनी में काम करते थे।

पुलिस ने दी चेतावनी (Online Dating)
पुलिस ने चेतावनी दी है कि लोगों को सोशल मीडिया पर अपनी व्यक्तिगत जानकारी और फोटो शेयर करने से बचना चाहिए। राहुल ने 31 जनवरी को पुलिस को शिकायत दी थी और पुलिस ने इस मामले में आरोपी दंपति को गिरफ्तार कर लिया है।

यह घटना डेटिंग ऐप्स के दुरुपयोग का एक और उदाहरण है और लोगों को इस तरह की घटनाओं से सावधान रहने की जरूरत है।

Also Read:

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular