Monday, May 20, 2024
HomeअपराधCrime: महिला ने अपनी बेटी की बेरहमी से की हत्या! वजह...

Crime: महिला ने अपनी बेटी की बेरहमी से की हत्या! वजह जान उड़ जाएंगे होश

Crime: साहित्या (19) पांच विषयों में फेल हो गई थी, जिससे उसकी मां पद्मजा (60) बेहद नाराज थीं

- Advertisement -

India News HP (इंडिया न्यूज़), Crime: बेंगलुरु में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक मां ने अपनी ही बेटी की चाकू मारकर हत्या कर दी। यह घटना शास्त्रीनगर इलाके की है, जहां सोमवार शाम को मां-बेटी के बीच पीयू परीक्षा के नतीजों को लेकर झगड़ा हुआ।

पांच विषयों में फेल
पीड़िता साहित्या (19) पांच विषयों में फेल हो गई थी, जिससे उसकी मां पद्मजा (60) बेहद नाराज थीं। पद्मजा ने अपनी बेटी की पढ़ाई के लिए अपनी निजी कंपनी तक बेच दी थी, लेकिन साहित्या के खराब प्रदर्शन से वह निराश थीं। दोनों के बीच यह विवाद पहले से चल रहा था।

गुस्से में बेटी को मारा चाकू (Crime)
सोमवार को इसी मुद्दे पर बहस इतनी बढ़ गई कि पद्मजा ने गुस्से में आकर अपनी बेटी पर चाकू से हमला कर दिया। जवाब में साहित्या ने भी अपनी मां पर चाकू से वार किया। इस घटना में साहित्या की मौत हो गई, जबकि पद्मजा का लीवर क्षतिग्रस्त हो गया। उसका अभी आईसीयू में इलाज चल रहा है।

माँ के खिलाफ ह्त्या का मुकदमा
बानाशंकरी पुलिस ने पद्मजा के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है और जांच शुरू कर दी है। वहीं, साहित्या की मौत ने शहर को झकझोर कर रख दिया है। यह घटना परिवार के टूटने और बेटियों की शिक्षा को लेकर मां-बाप की चिंताओं को भी उजागर करती है।

Also Read: 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular