Monday, May 20, 2024
Homeहिमाचल प्रदेशHimachal Crime: छात्रा के शादी से इंकार करने पर, युवक ने किया...

Himachal Crime: छात्रा के शादी से इंकार करने पर, युवक ने किया दराट से वार

Himachal Crime : बस स्टैंड की सीढ़ियों पर कालेज की छात्रा का इंतज़ार कर रहा था, जैसे ही वह आई, युवक ने उसपर हमला कर दिया

- Advertisement -

India News Himachal (इंडिया न्यूज़), Himachal Crime : हिमाचल प्रदेश से एक बेहद दर्दनाक घटना सामने आ रही है, जिसका वीडियो पुरे सोशल मिडिया पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो पालमपुर बस स्टैंड के पास का है, वीडियो में एक युवक, एक युवती पर तेज़ धार हथियार से वार करता नज़र आ रहा है । अपराधी को लोगों ने मौके पर पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

अपराधी ने दराट से किये अंधाधुन वार (Himachal Crime)

हिमाचल के पालमपुर के नए बस अड्डे पर लोक निर्माण विभाग के मल्टी टास्क वर्कर ने कॉलेज की छात्रा पर दराट से जानलेवा हमला कर दिया। युवक बस स्टैंड की सीढ़ियों पर कालेज की छात्रा का इंतज़ार कर रहा था, जैसे ही वह आई, युवक ने उसपर हमला कर दिया। हमले में युवती बुरी तरह से घायल हो चुकी है, और फिलहाल टांडा मेडिकल कॉलेज में भर्ती है, और उसका इलाज चल रहा है।

अपराधी हुआ गिरफ्तार

युवक को मौके पर ही भीड़ ने धड़ दबोचा था, और पुलसि को भी घटना की सूचना दी गई, जब तक पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तब तक भीड़ युवक को पीट रही थी, अपराधी को गिरफ्तार कर लिया गया। अपराधी से पूछताछ के दौरान पता चला, की युवक छात्रा से शादी करना चाहता था, लेकिन छात्रा ने शादी से माना कर दिया, और इस बात से क्रोधित होकर युवक ने इस घटना को अंजाम दे दिया। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है। पुलिस ने अपराधी के खिलाफ धारा 307, 323 व 341 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Also Read :

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular