होम / Bollybood: राखी को आया सलमान खान के लिए धमकी भरा ईमेल, कहा “सलमान से दूर रहो नहीं तो तुम भी गवाओगे जान”

Bollybood: राखी को आया सलमान खान के लिए धमकी भरा ईमेल, कहा “सलमान से दूर रहो नहीं तो तुम भी गवाओगे जान”

• LAST UPDATED : April 20, 2023

Bollybood: सलमान खान और राखी सावंत के रिश्ते के बारे में तो हर कोई जानता है। उन दोनों के रिश्ते में वह दोनों एक दूसरे के लिए हमेशा खड़े रहते हैं। एक समय था जब मां की इलाज के लिए राखी को आर्थिक रूप से जरूरत थी। उस समय भी सलमान खान ने उनकी मदद की थी। शायद यही कारण है कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई कि गिरोह ने राखी को एक ईमेल भेजा है। जिसमें उन्हें सलमान से दूर रहने की चेतावनी दी गई है। साथ ही इस बात का भी ऐलान किया गया है कि कड़ी सुरक्षा के बावजूद भी वह सुपरस्टार को मुंबई में मार डालेंगे।

  • राखी सावंत के पास आया धमकी भरा मेल
  • मेल का गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई कि गिरोह के होने का दावा
  • मेल में कहा, सलमान से दूर रहो नहीं तो तुम भी गवाओगे जान

धमकी भरी ईमेल के आने के बाद राखी ने बताया “वो कह रहे हैं अगर मैं सलमान खान के बारे में बात करती हूं, तो वह मुझे मार देंगे लेकिन मैं सलमान खान के बारे में बोलूंगी क्योंकि उन्होंने मेरी मां की तबीयत खराब होने पर मदद की थी, उन्होंने मेरी मां को कैंसर से बचाने के लिए ₹50 लाख खर्च किए थे, मैं क्यों ना बोलूं उन्होंने सिद्धू मूसेवाला को गोली मार दी, लोग कैंडल मार्च निकालते हैं और किसी की मौत के बाद रोते हैं, जब कोई जिंदा है तो क्या हमें स्टैंड नहीं लेना चाहिए”

राखी सावंत को ई-मेल

राखी ने मीडिया के सामने बात कंफर्म की कि उनको दो ईमेल आए हैं लेकिन इसको लेकर कोई कानूनी कार्यवाही नहीं करने वाली है। उन्होंने इस को लेकर कहा “मैं कोई लीगल एक्शन नहीं ले रही हूं, मैं डरी हुई हूं और कॉन्फिडेंट भी हूं, मुझे समझ नहीं आ रहा कि मैं क्या करूं, मैं इसे भगवान पर छोड़ रही हूं”, बता दे कि राखी कोप्रिंस मावी नाम के एक व्यक्ति ने दो इमेल भेजे थे। जिन्होंने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के ग्रहों से होने औरगोल्डी बराड़ ग्रुप से होने का दावा किया था।

मेल में लिखा है कि “राखी हमारी तेरे साथ कोई लड़ाई नहीं है तू सलमान खान के मैटर में इनवॉल्व मत हो वरना तुझे बहुत प्रॉब्लम हो जाएगी और तेरे भाई सलमान को हम बॉम्बे मैं ही मारेंगे वो कितनी भी सिक्योरिटी बढ़ा ले अबकी बार उसे सिक्योरिटी मैं ही मारूंगा। आखिरी चेतावनी है राखी तेरे लिए वरना फिर तू भाई तैयार रहना। हम तुम्हारे भाई सलमान को बंबई में मार देंगे, चाहे उसकी सुरक्षा के लिए कितने ही सुरक्षाकर्मी क्यों न हों”।

दूसरे मेल में लिखा
वहीं दूसरी मेल में लिखा था ‘राखी हम तेरे को लास्ट बार समझा रहे हैं इसके बाद नहीं बोलेंगे सलमान खान को कोई नहीं बचा सकता। हमें किसी का डर नहीं है। सलमान का घमंड तोड़ना है। बहुत घमंड उसके अंदर… पैसे और पावर का। और तो वो भाई गोल्डी से बात करें या मरने के लिए तैयार हो जाए। उसके घर के बहार ही मरेंगे बहुत जल्दी”

ये भी पढ़ें- Bollywood: इन केस की वजह से सलमान खान रहें चर्चा का विषय

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox