होम / Ileana D’Cruz Pregnant: इस वीडियो से Ileana D Cruz ने किया फुल बेबी बंप फ्लॉन्ट, कैप्शन में लिखा- ‘जिंदगी हाल ही में’

Ileana D’Cruz Pregnant: इस वीडियो से Ileana D Cruz ने किया फुल बेबी बंप फ्लॉन्ट, कैप्शन में लिखा- ‘जिंदगी हाल ही में’

• LAST UPDATED : May 4, 2023

India news (इंडिया न्यूज़), Ileana D’Cruz Pregnant: इलियाना डिक्रूज अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट के बाद से ही काफी लाइमलाइट में रहने लगी है। जहां उन्होंने इसकी अनाउंसमेंट पिछले महीने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए की थी। जिसके बाद वो किसी ना किसी पोस्ट को शेयर कर के अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी को दिखाती रही। जहां एक बार फिर एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट से पहली बार अपना बेबी बंप को फ्लॉन्ट किया।

बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए शेयर की वीडियो

दरअसल एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट पर एक वीडियो शेयर की है। जिसमें वो बिस्तर पर अपने पेट डॉग के साथ आराम करती हुई दिखाई दे रही है। वहीं उन्होंने गाउन पहना हुआ है और साथ में कॉफी की चुस्कियां भी ले रही है। हालांकि उस वीडियो में इलियाना ने अपने बेबी बंप की झलक दिखाई और उसके नीचें कैप्शन में लिखा, “जिंदगी हाल ही में।”

इलियाना ने अपनी प्रेग्नेंसी क्रेविंग्स की दी थी झलक

हाल ही में, इलियाना डिक्रूज ने अपनी प्रेग्नेंसी क्रेविंग्स की एक झलक शेयर की थी। दरअसल एक्ट्रेस ने अपनी बहन द्वारा बनाए गए केक की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। इतना ही नहीं पिछले साल 2022 दिसंबर में इलियाना को एक आईवीएफ हॉस्पिटल से बाहर निकलते भी देखा गया था, जिसने सोशल मीडिया पर कई तरह की अटकलों को हवा दे दी थी। हालांकि, इलियाना शुरू से ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी प्राइवेट रही हैं।

ये भी पढ़ें- PS 2 Box Office Collection: फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ के कलेक्शन में दिखी भारी गिरावट, छठे दिन की इतने कमाई

 

 

SHARE
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox