होम / Jaswant Singh Kalra Biopic Controversy: दिलजीत दोसांझ करेंगे फिल्म में काम, एक आदमी ने सेट पर आत्महत्या करने की दी धमकी

Jaswant Singh Kalra Biopic Controversy: दिलजीत दोसांझ करेंगे फिल्म में काम, एक आदमी ने सेट पर आत्महत्या करने की दी धमकी

• LAST UPDATED : March 13, 2022

इंडिया न्यूज़, मुंबई:

Jaswant Singh Kalra Biopic Controversy: प्रशंसकों को अपनी धुन पर थिरकने के बाद, पंजाब के सनसनी दिलजीत दोसांझ ने अभिनय की दुनिया में कदम रखा। गायिका-अभिनेता ने खुद के लिए एक जगह बनाई और बॉलीवुड फिल्मों जैसे उड़ता पंजाब, फिल्लौरी, गुड न्यूज, सूरमा, और हाल ही में शहनाज गिल के साथ होन्सला राख में उनके प्रदर्शन के लिए कई लोगों ने प्यार किया। वर्तमान में, अभिनेता अमृतसर में जसवंत सिंह खालरा की बायोपिक की शूटिंग में व्यस्त हैं।

हम बार-बार देखते हैं कि अभिनेता अपनी फिल्मों के कारण मुसीबत में पड़ जाते हैं। जहां कुछ इसकी रिलीज से पहले सुर्खियां बटोरते हैं, वहीं कुछ इसकी घोषणा के तुरंत बाद विवादों में घिर जाते हैं। द कश्मीर फाइल्स के बाद, संकट में आने वाली नवीनतम फिल्म दिलजीत दोसांझ की आगामी बायोपिक फिल्म है।

Jaswant Singh Kalra Biopic Controversy

Jaswant Singh Kalra Biopic Controversy

ऑनलाइन रिपोर्टों के अनुसार, दिलजीत दोसांझ को इस भूमिका को स्वीकार करने के लिए काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है क्योंकि वह ‘विदेशी’ और पश्चिमीकृत हैं। कथित तौर पर, जसवंत सिंह खालरा को एक पवित्र व्यक्ति नहीं माना जाता था। एक शख्स ने सेट पर आत्महत्या करने की धमकी दी है। Jaswant Singh Kalra Biopic Controversy बॉलीवुड लाइफ ने एक सूत्र के हवाले से कहा, “दिलजीत जो इस समय अमृतसर में बायोपिक की शूटिंग कर रहे थे, उन्हें सेट पर काफी आलोचना और विरोध का सामना करना पड़ा। सिखों का एक समूह था जिसने जसवंत सिंह खालरा की भूमिका निभाने वाले दिलजीत का विरोध किया क्योंकि वह उनके अनुसार पवित्र नहीं है।”

“निर्माता अब शांति और सद्भाव के साथ शूटिंग करने के लिए कर्ट से विशेष आदेश लेंगे और जसवंत की कहानी दर्शकों को यह बताने के लिए एक महत्वपूर्ण कहानी है कि वह अपने लोगों के लिए एक नायक थे और उनकी यात्रा कुछ ऐसी है जो सभी को एक बार फिर से प्रेरित करेगी, “स्रोत जोड़ा। (Jaswant Singh Kalra Biopic Controversy)

Read More : Agent Poster Released : ममूटी और अखिल अक्किनेनी आएंगे मुख्या भूमिका में नजर , मेकर्स ने साँझा किया पोस्टर और रिलीज़ की तारीख

Read More : Russia Ukraine War Update 13 March 2022: यूक्रेन के कई शहरों में हमले, कीव में बच्चे सहित 7 लोगों की मौत

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox