होम / Salman Khan Shared Shirtless Pic : राखी सावंत ने किया कुछ ऐसा कमेंट

Salman Khan Shared Shirtless Pic : राखी सावंत ने किया कुछ ऐसा कमेंट

• LAST UPDATED : April 8, 2022

इंडिया न्यूज, मुंबई:

Salman Khan Shared Shirtless Pic : सलमान खान (Salman Khan) एक नाम नहीं बल्कि वो ब्रांड है जिसके आधार पर फिल्में बॉक्स आफिस पर धमाका कर जाती हैं। उनके सोशल मीडिया पोस्ट- सलमान इसे एक अलग बना देता है। इस वक्त सलमान खान एक पोस्ट सामने आया है उन्होने जिस तरह की बॉडी दिखाई है वो काफी चौकाने वाली है। सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक शर्टलेस तस्वीर पोस्ट की है, जहां वह अपनी टोंड और शानदार काया (Ripped Body) को फ्लॉन्ट कर रहे हैं।

Salman Khan Shows Off His Ripped Body In Latest Photo
Salman Khan Shared Shirtless Pic

तस्वीर के चारों ओर एक रहस्यमयी आभा है। इसे कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा, “हरी पत्तियां मायने रखती हैं!” इस तस्वीर के सामने आते ही ये तेजी से वायरल हो रही है और लोग इसपर लगातार कमेंट कर रहे हैँ। लेकिन राखी सावंत ने कुछ ऐसा कह डाला है जो कि चर्चा में चल रहा है। राखी सावंत ने लिखा है, “वाह भाई अर्नाल्ड”, सभी को पता है कि राखी सावंत सलमान खान को कितना पसंद करतीं हैं।(Salman Khan Shared Shirtless Pic )

वर्कफ्रंट पर सलमान खान इस वक्त कई फिल्मों को लेकर चर्चा में चल रहे हैं और अपनी फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग को जल्द से जल्द पूरा करना चाहते हैं। इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी नजर आने वाले हैं। इसके अलावा वो चिरंजीवी की फिल्म गॉडफादर में एक शानदार रोल प्ले करने वाले हैं लेकिन ये एक कैमियो होगा। बता दें कि सलमान खान शाहरुख खान की फिल्म पठान में भी कैमियो करेंगे।

Salman Khan Shared Shirtless Pic 

Read More : New Libraries in Churah : चुराह के विभिन्न क्षेत्रों में खुलगें पुस्तकालय – विधानसभा उपाध्यक्ष डॉ0 हंसराज

Read More : Part Time Multi Task Worker Vacancy: हरा के 31 स्कूलों में भरे जाएंगे पार्ट टाईम मल्टी टास्क वर्कर के पद

Connect With Us : Twitter Facebook 

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox