Wednesday, May 8, 2024
HomeऊनाHP Accident: अंब में HRTC बस और कार की भयानक टक्कर, 1...

HP Accident: अंब में HRTC बस और कार की भयानक टक्कर, 1 की मौत, 7 घायल

चंबा से हरिद्वार जा रही एचआरटीसी बस जैसे ही धुसाड़ा गांव पहुंची, तो ऊना की तरफ से आ रही एक कार अनियंत्रित होकर सड़क के बीचोंबीच आ गई।

- Advertisement -

India News HP (इंडिया न्यूज), HP Accident: हिमाचल प्रदेश के अंब में गुरुवार देर रात एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई और सात अन्य घायल हो गए। हादसा धुसाड़ा गांव में चंबा से हरिद्वार जा रही एचआरटीसी बस और एक कार के बीच टक्कर होने से हुआ।

हादसे में कार चालक की मौके पर ही मौत
जानकारी के अनुसार, हादसे में कार चालक विनोद कुमार (41 वर्षीय) की मौके पर ही मौत हो गई। वे ऊना में एक निजी बैंक में कर्मचारी थे। वहीं, बस चालक कुलदीप सिंह और जोगिंदर सिंह सहित सात यात्री घायल हुए हैं। घायलों को इलाज के लिए ऊना के क्षेत्रीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अनियंत्रित कार ने बस को टक्कर मारी
बताया जा रहा है कि चंबा से हरिद्वार जा रही एचआरटीसी बस जैसे ही धुसाड़ा गांव पहुंची, तो ऊना की तरफ से आ रही एक कार अनियंत्रित होकर सड़क के बीचोंबीच आ गई। बस चालक ने बचाने का प्रयास किया, लेकिन टक्कर टल नहीं पाई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए और बस का भी अगला बंपर क्षतिग्रस्त हो गया।
मृतक का शव परिजनों को सौंपा गया
पुलिस ने मौके पर पहुंचकर राहत और बचाव कार्य शुरू किया। घायल यात्रियों को एक अन्य बस में बैठाकर गंतव्य के लिए रवाना किया गया। मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने हादसे के संबंध में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह हादसा सड़क सुरक्षा पर उठाता है सवाल (HP Accident)
यह हादसा एक बार फिर सड़क सुरक्षा पर सवाल उठाता है। तेज रफ्तार और लापरवाही से ड्राइविंग अक्सर ऐसी दुर्घटनाओं का कारण बनते हैं। लोगों को सड़क नियमों का पालन करना चाहिए और सुरक्षित ड्राइविंग की आदत डालनी चाहिए।

Also Read :

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular