Monday, May 20, 2024
HomeAuto/TechElectric Scooters: ये कंपनी दे रही अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर पर बंपर छूट,...

Electric Scooters: ये कंपनी दे रही अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर पर बंपर छूट, कीमत जान उड़ जाएंगे होश

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज) Electric Scooters: पेट्रोल की बढ़ी हुई कीमत से परेशान होकर अब लोग इलेक्ट्रिक स्कूटर की ओर रुख कर रहे हैं। इसी क्रम में ग्राहक को अपनी तरफ खींचने के लिए इलेक्ट्रिक स्कूटर कंपनी अपने वाहनों पर बेहतरीन डिस्काउंट ऑफर दे रही हैं। हम यहां आपके लिए एथर स्कूटर पर मिलने वाले डिस्काउंट की जानकारी आपके लिए लेकर आए हैं, जिसमें आपको Ather 450X और Ather 450s पर 24000 रुपये के बेनिफिट्स मिलेंगे। ऐसे में अगर आप भी एथर के Ather 450X और Ather 450s स्कूटर में से किसी को खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपको यहां इन पर मिलने वाले लाभ और दूसरी डिटेल्स की जानकारी यहां मिल जाएगी। तो आइए जानते हैं इस स्कूटर पर मिलने वाले छूट के बारे में।

एथर स्कूटर्स पर मिल रहा भारी डिस्काउंट

कंपनी की ओर से जारी डिस्काउंट के अनुसार, एथर के Ather 450X और Ather 450s स्कूटर पर आपको टोटल 24000 रुपये के फायदे मिलेंगे, जिसमें आपको 5000 रुपये का इलेक्ट्रिक दिसंबर छूट, 12000 रुपये की EMI इंटरेस्ट बचत और 7000 रुपये की बैटरी प्रोटेक्शन लाभ मिलेंगे। ऐसे देखा जाये तो इन सभी को मिलाकर आपको एथर स्कूटर्स पर कुल 24000 रुपये का कुल मुनाफा होगा।

Ather 450X के स्पेसिफिकेशन

बता दें, एथर के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती प्राईज 1.29 लाख रुपये है। इसमें आपको 6kw की इलेक्ट्रिक मोटर दी गई है, जिसे 3.7kwh लिथियम आयन बैटरी पैक के साथ जोड़ा गया है, जो 26Nm का टार्क जनरेट करता है। इसके अलावा Ather 450X की रेंज पर बात करें तो इस स्कूटर में सिंगल चार्ज में आपको 146 किलोमीटर की रेंज मिलती है। साथ ही स्कूटर की जानकारी के लिए इसमें 7 इंच की टचस्क्रीन डैश मिलता है, जिसमें आपको बैटरी, स्पीड, माइलेज सहित दूसरी जानकारी उपलब्ध है।

Also Read: Amazon Offer: अमेजन ने अपने प्लान में की कटौती, नई कीमत…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular