Monday, May 20, 2024
HomeAuto/TechSamsung phone discount: तगड़े डिस्काउंट पर मिल रहा Samsung का ये पावरफुल...

Samsung phone discount: तगड़े डिस्काउंट पर मिल रहा Samsung का ये पावरफुल फोन, आज ही लाएं घर!

- Advertisement -
India News,(इंडिया न्यूज),Samsung phone discount: अमेजन पर हर दिन एक से बढ़ कर एक डील मौजूद मिलती है। ऐसे में अगर आप कोई नया फोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आपके लिए सैमसंग गैलेक्सी M04 को काफी कम दाम पर उपलब्ध कराया जा रहा है। बता दें, अमेज़न पर लाइव हुए ऑफर से पता चला है कि सैमसंग गैलेक्सी M04 को 11,999 रुपये के बजाए 6,799 रुपये में घर लाया जा सकता है।

सैमसंग गैलेक्सी M04 की है शानदार फीचर्स

इस फ़ोन में फीचर्स पर बात करें तो सैमसंग गैलेक्सी M04 में 6.5-इंच का HD+ वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले दिया गया है। वहीँ, इसके स्क्रीन का रिफ्रेश दर 90Hz का है।
इसके आलावा इस स्मार्टफोन में प्रोसेसर के तौर पर ग्राहकों को मीडियाटेक हेलियो P35 प्रोसेसर मिलता है। जिसे IMG PowerVR GE8320 GPU, 4GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। इसके अलावा फोन की रैम को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 8 जीबी रैम तक बढ़ाई भी जा सकती है।

दमदार कैमरे से लैश है यह फोन

इसके अलावा इस स्मार्टफोन में कैमरे के तौर सैमसंग गैलेक्सी M04 फोन के रियर में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी मौजूद है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस बजट फोन के फ्रंट में 5 मेगापिक्सल उपलब्ध है।

also read : Viral News: 220 टन वजनी बिल्डिंग साबुन से 30 फीट दूर खिसकी, वीडियो वायरल

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular