होम / Aditya and Shweta Narayan Welcomes a Baby: कपल के घर आयी नन्ही पारी

Aditya and Shweta Narayan Welcomes a Baby: कपल के घर आयी नन्ही पारी

• LAST UPDATED : March 4, 2022

इंडिया न्यूज़,नई दिल्ली :

Aditya and Shweta Narayan Welcomes a Baby बॉलीवुड के दिग्गज सिंगर उदित नारायण दादा बन गए हैं। उनके बेटे आदित्य नारायण और बहू श्वेता अग्रवाल ने माता-पिता बनकर उनका कद बढ़ाया है। सिंगर और होस्ट आदित्य नारायण की पत्नी श्वेता अग्रवाल ने एक बच्ची को जन्म दिया है। आदित्य घर में गूंजी इन किलकारियों से काफी खुश है। उन्होंने कहा कि वह हमेशा एक बेटी चाहते थे और भगवान से वही प्रार्थना करते थे, जिसे भगवान ने स्वीकार कर लिया।

‘ईश्वर ने मेरी दुआ कबूल की’

Aditya and Shweta Narayan Welcomes a Baby

आदित्य नारायण ने पापा बनने की ये खुशखबरी सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की है। उन्होंने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए इस खुशखबरी को रिवील किया। Aditya and Shweta Narayan Welcomes a Baby उन्होंने बताया कि 24 फरवरी को उनकी पत्नी ने बेटी को मुंबई के एक अस्पताल में जन्म दिया। उन्होंने कहा प्रेग्नेंसी के दौरान श्वेता को देखने के बाद सभी करते थे कि उसको बेटा होगा, लेकिन मैं हमेशा से चाहता था कि मेरी पहली संतान बेटी हो और इसके लिए मैं ईश्वर से प्रार्थना भी करता था, जो उन्होंने स्वीकार की। आदित्य ने कहा कि मैं और श्वेता बेटी के जन्म के बाद से बेहद खुश हैं।

दादा बनकर बेहद खुश हैं उदित नारायण (Aditya and Shweta Narayan Welcomes a Baby)

Aditya and Shweta Narayan Welcomes a Baby

Aditya and Shweta Narayan Welcomes a Baby

आदित्य ने साझा किया कि कैसे उनके पिता, गायक उदित नारायण खुशी से झूम रहे हैं और लगातार बच्चे को बेबी एंजेल को बुलाते हैं। उन्होंने बताया कि पापा बहुत खुश हैं। वह हमारी नन्ही सी बच्ची को देखते रहते हैं और उसे बेबी एंजेल कहते हैं।

Read More : Shraddha Kapoor Birthday कॉफी शॉप से की थी अपने पहले काम की शुरुआत

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox