होम / Aditya Narayan and daughter Twisha Pics: अभिनेता ने बेटी के लिए अपने सोशल मीडिया को किया बंद

Aditya Narayan and daughter Twisha Pics: अभिनेता ने बेटी के लिए अपने सोशल मीडिया को किया बंद

• LAST UPDATED : March 11, 2022

इंडिया न्यूज, मुंबई:

Aditya Narayan and daughter Twisha Pics बॉलीवुड सिंगर और होस्ट आदित्य नारायण (Aditya Narayan) इन दिनों काफी चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में उन्होंने होस्टिंग को छोड़ने का फैसला लिया है। इससे इतर आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल अपनी नन्ही सी बेटी के कारण भी काफी चर्चा में बने हुए हैं। बीते दिन आदित्य नारायण ने अपनी बेटी का नाम फैंस के साथ शेयर किया था, लेकिन खास बात तो यह है कि उन्होंने अब अपनी बेटी की एक झलक भी लोगों के साथ शेयर की है। आदित्य नारायण ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह अपनी बेटी को संभालते नजर आ रहे हैं।

त्विषा की फोटो (Aditya Narayan and daughter Twisha Pics)

Aditya Narayan and daughter Twisha Pics

बता दें कि आदित्य नारायण ने पोस्ट शेयर कर बताया कि वह अगले कुछ सप्ताह अपनी नन्ही सी जान के साथ बिताना चाहते हैं। ऐसे में उन्होंने सोशल मीडिया से भी ब्रेक लेने का फैसला किया है। आदित्य नारायण ने बेटी त्विषा की फोटो शेयर कर लिखा, “आभारी, भाग्यशाली। अपनी इस परी के साथ अगले कुछ सप्ताह बिताने जा रहा हूं। डिजिटल दुनिया, आपसे जल्द ही मिलुंगा।’ बता दें कि आदित्य नारायण की इस फोटो पर भारती सिंह, विक्रांत मेसी, अली गोनी, सुगंधा मिश्रा, जैस्मिन भसीन और कई कलाकारों ने भी हार्ट शेप इमोजी साझा कर प्रतिक्रिया दी।

एक्टर की इस फोटो को अभी तक एक लाख से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है। बता दें कि आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल के घर बीती 24 फरवरी को नन्ही परी ने कदम रखा था।

Aditya Narayan and daughter Twisha Pics

Read More : Cement And Bars Price: धर्मशाला में अब सीमेंट के बाद सरिये का दाम भी बढे , जाने;

Read More : Women Studies Center: केंद्रीय विवि में बनाया जायेगा महिला अध्ययन केंद्र

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox