होम / Brahmastra New Poster Out आडियो टीजर में दिखी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शानदार केमिस्ट्री

Brahmastra New Poster Out आडियो टीजर में दिखी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शानदार केमिस्ट्री

• LAST UPDATED : April 10, 2022

इंडिया न्यूज, मुंबई:

Brahmastra New Poster Out: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर मीडिया में छाए हुए हैं। खबर हैं कि दोनों 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध सकते है। वहीं आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) का उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे है और फैंस की खुशी दोगनी हो गई है। दरअसल आज 10 अप्रैल को यानी राम नवमी के दिन फिल्म का नया पोस्टर (Brahmastra Poster Out) और पहले गाने का आॅडियो टीजर रिलीज किया गया है जिसमें आलिया और रणबीर की खूबसूरत केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

फिल्म के डायरेक्टर आयान मुखर्जी ने दोनों का रोमांटिक पोस्टर रविवार को जारी कर दिया है और इसके साथ ही अरिजीत सिंह की आवाज में फिल्म का पहला ट्रैक ‘केसरिया’ भी सामने आ गया है जो ‘ब्रह्मास्त्र’ के लिए फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ा रहा हैं। इस पोस्टर में रणबीर और आलिया जख्मी हालत में नजर आ रही है तो वहीं रणबीर के कपड़ों से आग की लपटे निकलती दिख रही है। पोस्टर के बैकग्राउंड में गाने केसरिया की कुछ खूबसूरत लाइने सुनी जा सकती है।(Brahmastra New Poster Out)

Brahmastra New Poster Out

Brahmastra New Poster Out

इस आॅडियो टीजर और पोस्टर को आयान मुखर्जी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, “पार्ट वन: शिव। आयान मुखर्जी ने ये भी लिखा कि, ये समय इसके लिए सही लगता है। इन दिनों हवा में कुछ ज्यादा ही प्यार है। शिव और ईशा। रणबीर और आलिया। प्यार – सबसे बड़ा अस्त्र है! इस नोट को पढ़कर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि, फिल्म में आलिया ईशा और रणबीर शिव का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे।

आपको बता दें, ‘ब्रह्मास्त्र’ को करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाया जा रहा है। फिल्म में पहली बार आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक साथ पर्दे पर रोमांस करती हुई नजर आएंगी। इन दोनों के साथ-साथ इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, नागर्जुन और मौनी रॉय भी अहम भूमिकाओं में नजर आने वाली हैं। खबर है कि, ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी और ये फिल्म भी बॉक्स आफिस पर रिकॉर्डतोड़ कमाई करेगी।

Brahmastra New Poster Out 

Read More : Fire in Bangloh Forest: देर रात लगी गांव बंगलोह के जंगल में आग , स्थानीय लोगो ने पाया काबू

Read More : PM Modi Appreciate Central Schemes पीएम मोदी ने किसानों को सशक्त बनाने के लिए केंद्रीय योजनाओं की सराहना की

Connect With Us : Twitter Facebook 

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox