होम / Georgia Andriani Photoshoot Pics: अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी ने नए फोटोशूट से साँझा की तस्वीरें

Georgia Andriani Photoshoot Pics: अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी ने नए फोटोशूट से साँझा की तस्वीरें

• LAST UPDATED : March 9, 2022

इंडिया न्यूज़, मुंबई :

Georgia Andriani Photoshoot Pics अक्सर जॉर्जिया और अरबाज की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। यहीं नहीं जॉर्जिया को अरबाज के साथ उनके फैमिली फंक्शन में भी देखा जाता है। जॉर्जिया एक्टिंग के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं।

Georgia Andriani Photoshoot Pics

बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान इंडस्ट्री के इन स्टार्स में से हैं जो प्रोफेशनल लाइफ से कहीं ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं। बीते काफी वक्त से अरबाज अपनी गर्लफ्रेंड और एक्‍ट्रेस जॉर्जिया एंड्रियानी संग रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में हैं। जॉर्जिया और अरबाज को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता है। वहीं जॉर्जिया को अरबाज के फैमिली फंक्शन के भी साथ देखा जाता है। जॉर्जिया एक्टिंग के साथ सोशल मीडिया पर अपनी बोल्डनेस के लिए भी जानी जाती हैं।

Georgia Andriani Photoshoot Pics

वह अक्सर ही अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें इंटरनेट पर शेयर करती हैं। इसी बीच जॉर्जिया की एक बोल्ड तस्वीर इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इस तस्वीर को देखकर फैंस हैरान हैं।

एक्ट्रेस जॉर्जिया एंड्रियानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक लेटेस्ट तस्वीर पोस्ट की है। उनकी ये हॉट तस्वीर इंटरनेट पर बवाल मचा रही है। इस तस्वीर में जॉर्जिया डेनिम जैकेट में नजर आ रही हैं। लेकिन देखने वाली बात ये है कि उन्होंने इस जैकेट के साथ नीचे पैंट नहीं पहनी है।

Georgia Andriani Photoshoot Pics

Georgia Andriani Photoshoot Pics Georgia Andriani Photoshoot Pics

Read More: Saba Azad New Saree Look

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox