होम / Happy Birthday Jhanvi Kapoor: जाने कैसे बनी अभिनेत्री , सबसे पहली फिल्म में कैसे मिला काम

Happy Birthday Jhanvi Kapoor: जाने कैसे बनी अभिनेत्री , सबसे पहली फिल्म में कैसे मिला काम

• LAST UPDATED : March 6, 2022

इंडिया न्यूज़, मुंबई: 

Happy Birthday Jhanvi Kapoor जान्हवी कपूर का जन्म 6 मार्च 1997 को मुंबई में हुआ था। बॉलीवुड की दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी और फिल्म निर्माता बोनी कपूर ने भी अपने माता-पिता के नक्शेकदम पर चलते हुए बॉलीवुड में एक खास जगह बनाई है। जाह्नवी की पहली फिल्म ‘धड़क’ हिट रही, जिसके बाद एक्ट्रेस ने एक के बाद एक कई बेहतरीन फिल्में बॉलीवुड को दी हैं। 2018 में अपनी पहली फिल्म देने वाली एक्ट्रेस ने न सिर्फ कम समय में सफल फिल्में दी हैं बल्कि अपनी दौलत में भी काफी इजाफा किया है। जान्हवी की 25वीं सालगिरह पर वह अपनी नेटवर्थ के बारे में बताती हैं।

जाह्नवी कपूर के पास करोड़ो की है संपत्ति

जाह्नवी कपूर भी अपनी मां श्रीदेवी की तरह खूबसूरत हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि महज 25 साल की एक्ट्रेस इतने कम समय में ही करोड़ों रुपये की संपत्ति की मालकिन बन गई हैं। जाह्नवी का नाम बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेस में शामिल हो गया है। पिछले साल एक बॉलीवुड वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस की नेटवर्थ करीब 58 करोड़ रुपए है। (Happy Birthday Jhanvi Kapoor)

फिल्मो के अलावा यहा से कमेटी है अभिनेत्री

जाह्नवी कपूर की दौलत का ये आंकड़ा पिछले साल का है। इस साल उनकी संपत्ति में और इजाफा हुआ होगा। एक्ट्रेस अपनी एक फिल्म के लिए करीब 5 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं। इसके अलावा वह एंडोर्समेंट और मॉडलिंग से भी अच्छी खासी कमाई करती हैं। जाह्नवी न सिर्फ कमाई के मामले में टॉप पर हैं बल्कि खुलकर डोनेट भी करती हैं। दिलदार अभिनेत्री अच्छे काम के लिए कई सामाजिक संगठनों का समर्थन करती है।

Happy Birthday Jhanvi Kapoor

Read More:  Himachal Pradesh Education Board Update: शिक्षा बोर्ड ने जारी की 10वीं-12वीं की डेट शीट ,टर्म -2 की परीक्षाए होगी 22 मार्च से शुरू

Read More : Chamba News: ग्राम पंचायत चूहन को किया गया निलंबित, विकास कार्यो में अनियमितता का है आरोप

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox