होम / Jhanvi Kapoor New Photoshoot: गोल्डन ड्रेस में कराया शूट, फोटो देख हो जायेगे हैरान

Jhanvi Kapoor New Photoshoot: गोल्डन ड्रेस में कराया शूट, फोटो देख हो जायेगे हैरान

• LAST UPDATED : March 13, 2022

इंडिया न्यूज़, मुंबई:

Jhanvi Kapoor New Photoshoot: धड़क गर्ल जाह्नवी कपूर का नया फोटोशूट लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इस फोटोशूट में एक्ट्रेस गोल्डन कलर की ड्रेस पहने ऐसे-ऐसे पोज दे रही हैं जिसमें एक्ट्रेस की अदाएं किसी को भी दीवाना करने के लिए काफी हैं।

Janhvi Kapoor Looks Hot

Photoshoot में जाह्नवी ने दिखाईं कातिलाना अदाएं

इस वीडियो में जाह्नवी कपूर बैकलेस टॉप के साथ शॉर्ट स्कर्ट पहने नजर आ रही हैं। (Jhanvi Kapoor New Photoshoot) एक्ट्रेस ने अपने लुक को पूरा करने के लिए बालों को ओपन किया हुआ है। इसके साथ ही लाइट मेकअप किया है।

Janhvi Kapoor Looks Hot

जाह्नवी कपूर ने पहना ‘डीप नेक’ टॉप

जाह्नवी कपूर इस वीडियो में इतना ज्यादा डीपनेक टॉप पहने हुई हैं कि उनका क्लीवेज साफ नजर आ रहा है। वीडियो में एक्ट्रेस कभी लेटकर पोज देती हुई नजर आईं तो कभी बैठकर अपने हुस्न का जादू चलाती दिखाई दीं।

सोशल मीडिया पर हमेशा रहती हैं एक्टिव

जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। आएदिन वो कोई न कोई वीडियो शेयर करती हैं जिस पर उनके फैंस व कई सेलेब्स भी जाह्नवी के पोस्ट पर कमेंट करते हैं। जाह्नवी सोशल माीडिया के अलावा कई बार रेस्टोरेंट के बाहर तो कभी किसी पार्टी में भी स्पॉट हो जाती हैं।

आनेवाली हैं जाह्नवी की ये फिल्में (Jhanvi Kapoor New Photoshoot)

वर्क फ्रंट की बात करें तो जाह्नवी कपूर पिछली बार ‘रूही’ में नजर आई थीं जिसमें उन्होंने राजकुमार राव और वरुण शर्मा के साथ काम किया था। हालांकि, फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला था।

Janhvi Kapoor Looks Hot

इन दिनों जाह्नवी कपूर के पास एक से बढ़कर एक फिल्में हैं जिसमें ‘दोस्ताना 2’, ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’, ‘रणभूमि’, ‘गुड लक जेरी’ और ‘तख्त’ शामिल हैं। मालूम हो कि जाह्नवी कपूर ने फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी जिसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।

Jhanvi Kapoor New Photoshoot

Read More : Agent Poster Released : ममूटी और अखिल अक्किनेनी आएंगे मुख्या भूमिका में नजर , मेकर्स ने साँझा किया पोस्टर और रिलीज़ की तारीख

Read More : Russia Ukraine War Update 13 March 2022: यूक्रेन के कई शहरों में हमले, कीव में बच्चे सहित 7 लोगों की मौत

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox