होम / Jiah Khan Suicide Case: कल आएगा जिया खान सुसाइड केस पर अंतिम फैसला, क्या 10 साल बाद मिलेगा एक्ट्रेस को न्याय?

Jiah Khan Suicide Case: कल आएगा जिया खान सुसाइड केस पर अंतिम फैसला, क्या 10 साल बाद मिलेगा एक्ट्रेस को न्याय?

• LAST UPDATED : April 27, 2023

India news (इंडिया न्यूज़), Jiah Khan Suicide Case: बॉलीवुड की रहीं मशहूर एक्ट्रेस जिया खान ने 10 साल पहले 3 जून 2013 को अपने फ्लैट पर सुसाइड कर अपनी जान गंवाई थी। जहां एक्ट्रेस के घर से छह पन्नों का एक सुसाइड नोट मिला था, जिसे कथित तौर पर जिया खान खान द्वारा लिखित बताया गया था। उसके अनुसार जिया के बॉयफ्रेंड सूरज पंचोली पर अभिनेत्री को हत्या के लिए उकसाने का आरोप लगा था। तब से लेकर अब तक जिया खान सुसाइड केस को लेकर गुत्थी सुलझी नहीं है। लेकिन अब खबर आ रही है कि सीबीआई की स्पेशल कोर्ट जिया खान सुसाइड मामले पर कल यानी 28 अप्रैल को 32 अंतिम फैसला सुना सकती हैँ।

कल होगा जिया खान सुसाइड केस पर फैसला

बता दें जानकारी के अनुसार, जिया खान सुसाइड केस को लेकर हाल हि में हुई सुनवाई में सीबीआई की स्पेशल अदालत के जज एएस सैय्यद ने दोनों पक्षों की दलीलें सुनी हैं। जिसके बाद हि न्यायधीश सैय्यद ने अपना फैसला सुरक्षित कर लिया है। वहीं अब 28 अप्रैल यानी शुक्रवार को वह अपना अंतिम फैसला सुना सकते हैं। बता दें कि 3 जून 2013 को जिया खान ने मुंबई के जुहू स्थित अपने अपॉर्टमेंट में सुसाइड कर ली थी। वहीं एक्ट्रेस के शव के साथ करीब 6 पन्नों का सुसाइड नोट भी बरामद हुआ था।

कोर्ट ने खारिज की मां राबिया की याचिका

बता दे कि दिवंगत एक्ट्रेस की मां राबिया खान ने भी इस मामले में सूरज पंचोली पर आरोप लगाया था। इसके बाद सूरज पंचोली को 10 जून 2013 को गिरफ्तार भी किया गया था और दो सप्ताह से ज्यादा समय तक हिरासत में बिताने के बाद उनको जमानत पर रिहा कर दिया गया था। इसके बाद जुलाई 2014 में यह मामला सीबीआई के पास चला गया था। जिया की मां ने यह भी कहा था कि ये हत्या नहीं बल्कि आत्महत्या है। इसके बाद बंबई हाईकोर्ट ने पिछले साल इस मामले की नए सिरे से जांच की मांग वाली उनकी याचिका खारिज कर दी थी।

ये भी पढ़ें- Side Effect Of Curd: क्या आप भी है दही खाने के शौक़ीन? तो जान लिजिए इससे अपको हो सकते है नुकसान

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox