होम / Malaika Arora Accident News : अपोलो अस्पताल में भर्ती है मलाइका अरोड़ा

Malaika Arora Accident News : अपोलो अस्पताल में भर्ती है मलाइका अरोड़ा

• LAST UPDATED : April 3, 2022

इंडिया न्यूज, मुंबई

Malaika Arora Accident News: बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा की कार का मुंबई के पास मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर एक्सीडेंट हो गया। खोपोली एक्सप्रेसवे पर तीन वाहन आपस में टकराए। पुलिस के अनुसार मलाइका की कार इन तीनों गाड़ियों के बीच में थी। अभिनेत्री को हल्की फुलकी चोटें आई हैं और वह अब अपोलो अस्पताल में भर्ती हैं। पुलिस ने बताया कि एफआईआर दर्ज कर ली गई है जांच की जाएगी कि यह हादसा कैसे हुआ।

पुलिस क्या कहती है (Malaika Arora Accident News)

पुलिस इंस्पेक्टर सुरेश पवार ने बताया कि मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर हादसा जिस जगह हुआ वह दुर्घटना संभावित एरिया है। तीनों गाड़ियों को नुकसान हुआ है। पहली और तीसरी टूरिस्ट गाड़ी थी और मलाइका की गाड़ी रेंज रोवर दोनों गाड़ियों के बीच में थी। पवार ने बताया कि तीनों गाड़ियों के रजिस्ट्रेशन नंबर मिल गए हैं और हम मालिकों से पूछताछ करेंगे किसकी गलती से हादसा हुआ।

फैशन के कार्यक्रम में शामिल होने गई थीं मलाइका अरोड़ा

Malaika Arora Accident News

मलाइका अरोड़ा कल एक फैशन के कार्यक्रम में भाग लेने गई थी। इस दौरान उनकी कार से हादसा हुआ। उन्होंने कार्यक्रम की वीडियो और तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस बॉलीवुड अभिनेत्री ने कई फिल्मों में काम किया है। इन दिनों वह अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं।

Malaika Arora Accident News

Read More : Alia Bhatt And Ranbir Kapoor Wedding Update आलिया-रणबीर के सात फेरे होंगे ऋषि कपूर की यादो से जुड़े ख़ास वेन्यू में

Read More : Benefits of Papaya Shake: पपीता शेक के सेवन से होने वाले फायदों के बारे में जाने

Connect With Us : Twitter Facebook 

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox