होम / Mirzapur Season 3: मिर्जापुर 3 से जुड़ा अपडेट आया सामने, महत्वपूर्ण किरदार ने किया खुलासा

Mirzapur Season 3: मिर्जापुर 3 से जुड़ा अपडेट आया सामने, महत्वपूर्ण किरदार ने किया खुलासा

• LAST UPDATED : December 5, 2023

India News ( इंडिया न्यूज ) Mirzapur Season 3: मिर्जापुर के अगले सीजन को लेकर एक अप्डेट सामने आया है। इस सीरीज में रॉबिन उर्फ राधेश्याम का किरदार निभाने वाले अभिनेता प्रियांशु पेन्युली ने आने वाले सीजन की कई जानकारियां सामने रखी हैं। जिसमों उन्होंने रहा है कि डर लगता है, क्योंकि सबकी अलग-अलग थ्योरिज हैं और हमलोगों ने इन थ्योरिज से भी कुछ अलग बना दिया है। अब देखते हैं कि दर्थकों को यह कैसा लगता है।

आगे दी कई जानकारी

प्रियांशुस ने एक इंटरव्यू में कहा कि शुट के दौरान आपको मालुम होता है कि आपने ये सीन किया है, इसमें लोग हसेंगे। , ये सीरियस सीन है, इसमें लोग रोएंगे। इस बार मुझे अंदाजा नही है कि लोगों का रिएक्शन कैसा होगा मैं तो खुद का ही रिएक्शन देखने के लिए बेताब हूं। तीसरे सीजन की कहानी काफी गहराई में जाने वाली है और वह सबसे अलग भी होगी। उन्होंने आगे कहा हमने तो इसकी शुटिंग पूरी कर ली है, अब उम्मीद है कि कुछ महीनों में यह आपको देखने को मिल जाए।

कब आएगा अगला सीजन

जानकारी के मुताबिक अभी तक आने वाले सीजन की डेट का ऐलान नही किया गया है। वहीं करीब डेढ़ महीने पहले रसिका दुग्गल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो बीना त्रिपाठी बन फोन पर बात करते हुए नजर आई थी। इस वीडियों के साथ उन्होंने लिखा था कि जल्दी करेंगे ठीक है मिर्जापुर 3 का रिलीज… रिस्क नहीं ले सकते’। साथ ही एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा था कि आप सभी के रिक्वेस्ट को प्रोड्यूसर्स तक पहुंचा दिया गया है। बता दें कि यह वीडियो उनके द्वारा मिर्जापुर के दूसरे सीजन के तीन साल पूरे होने पर शेयर किया गया था। आने वाले सीजन में प्रियांशु और रसिका के अलावा पंकज त्रिपाठी, दिव्येंदु शर्मा, अली फजल, श्वेता त्रिपाठी और कुलभूषण खरबंदा प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे।

Also Read: Winter Cleaning Tips: पानी गर्म करने वाला रॉड हो गया है…

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox