होम / Priyanka Chopra : रेड ड्रेस में प्रियंका चोपड़ा ने रेड कार्पेट पर बिखरे जलव, फैंस का दिल जीता इस लुक ने

Priyanka Chopra : रेड ड्रेस में प्रियंका चोपड़ा ने रेड कार्पेट पर बिखरे जलव, फैंस का दिल जीता इस लुक ने

• LAST UPDATED : May 17, 2023

India News(इंडिया न्यूज़), Priyanka Chopra : बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों हॉलीवुड में अपनी एक्टिंग और अदाओं का जलवा बिखेर रही हैं। प्रियंका चोपड़ा की हाल ही में सिटाडेट वेब सीरीज रिलीज हुई है, जो ओटीटी पर  खूब धमाल मचा रही हैं। इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा एक इवेंट में नजर आई और जिसमे वो रेड कारपेट पर रेड कलर की ड्रेस में हुसन का जलवा बिखेरती हुई नजर आई है। इस दौरान प्रियंका चोपड़ा रॉयल लुक में नजर आई। प्रियंका चोपड़ा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब धमाल हो रही हैं। प्रियंका चोपड़ा की इन तस्वीरों को फैंस भी बेहद पसंद कर रहे हैं।

प्रियंका चोपड़ा ने बिखेरा  रेड कलर की ड्रेस में अपना जलवा

प्रियंका चोपड़ा की जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। रेड कलर की ड्रेस में अपना जलवा बेखरती हुई दिखाई दे रही हैं।  गले में नेकलेस पहने हुए हैं। इनके हेयर लुक भी बेहद पसंद किया जा रहा है और  उनका ये ग्लैमरस लुक फैंस को दीवाना कर रहा है। प्रियंका चोपड़ा की ये तस्वीर में धासू पोज देती हुई नजर आ रही हैं। प्रियंका चोपड़ा की इन तस्वीर को उनके फैंस भी खूब शेयर कर रहे हैं।

फैंस हुए प्रियंका चोपड़ा की लुक पर फिदा

रेड कॉरपेट पर रेड कलर की ड्रेस में जलवा बिखरती हुई नजर आई और फैंस भी इस लुक को बेहद पसंद कर रहे है। इसके आलावा प्रियंका चोपड़ा इन तस्वीरों में हॉलीवुड स्टार्स के साथ दिखाई दे रही हैं। इन तस्वीरों में कातिलाना अदाएं बिखेरती हुई नजर आ रही है और इनकी ऐसी अदाओं पर फैंस का फिदा हो चुके है और इनकी तस्वीरों पर खूब कॉमेंट भी किए जा रहे है।

Tanisha Arora

ये भी पढ़ें- Notice to Jawahar Thakur: पूर्व MLA को भारी पड़ सकता है BJP को ‘प्राइवेट लिमिटेड’ बताना, 7 दिन में मांगा जवाब

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox