Wednesday, May 8, 2024
HomeबॉलीवुडPushpa 2 Teaser: फिल्म पुष्पा-2 का इंतजार खत्म, टीजर लॉन्च, फिल्म इस...

Pushpa 2 Teaser: फिल्म पुष्पा-2 का इंतजार खत्म, टीजर लॉन्च, फिल्म इस दिन होगी रिलीज

- Advertisement -

India News HP (इंडिया न्यूज़), Pushpa 2 Teaser: तेलुगू इंडस्ट्री के सुपरस्टार एक्टर अल्लू अर्जून ने अपने  42वां बर्थर्ड पर फैंस को खास तोहफा दिया है। उनकी  फिल्म पुष्पराज को फैन्स ने खुब पसंद किया था। अब फिल्म का दूसरा पार्ट पुष्पा 2: दे रूल का टीजर लॉन्च हो चुका है। जिसे दर्शक लंबे समय से इंतजार कर रहे थे।

‘पुष्पा 1’ में अल्लू अर्जुन ने एक गैंगस्टर, पुष्पराज का एक्टिंग करते नजर आए थे, जो लाल चंदन के स्मगलिंग नेटवर्क में पुराने खिलाड़ियों को पिछे छोड़ते हुए बहुत तेजी से ऊपर आ रहा था। अब ‘पुष्पा 2’ में अर्जुन का ये किरदार दर्शकों के दिलो पर राज करने के लिए तैयार है।

टीजर में क्या है खास?

पुष्पा 2 के टीजर में अल्लू अर्जून का अवतार बेहद शानदार है। इस बार अल्लू अर्जून ने टीजर में मां काली का लुक क्रिएट किया है। 68 सेकंड के टीजर में उनका किरदार पहले से भी ज्यादा भयानक दिख रहा है। टीजर में अल्लू अर्जून ने साड़ी पहने नजर आ रहे हैं। साथ ही उनके पैरों में घुंघरू है और हाथ में त्रिशूल लिए वो अपने दुशमनों पर टूटने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

Also Read- Shimla News: 11 दिन पहले गई बाजार, अभी तक घर नहीं लौटी नाबालिग, क्या है कारण?

फिल्म कब होगी रिलीज? 

सुकुमार  की निर्देशन में बनी इस फिल्म के पहले पार्ट ने जनता को  में बहुत एंटरटेन किया था. अब दूसरे पार्ट का टीजर देखने के बाद कहा जा सकता है कि ‘पुष्पा 2’ में कहानी और भी ज्यादा दमदार और आकर्षक होने वाली है। ‘पुष्पा 2’ 15 अगस्त को थिएटर में रिलीज हो रही है।

Also Read- Jammu-Kashmir: जम्मू- कश्मीर में पाकिस्तान और चीन से हथियारों की डिलीवरी, कठुआ गोलीबारी के बाद क्या हुआ खुलासा?

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular