होम / Rakhi Sawant Hot Saree Pics

Rakhi Sawant Hot Saree Pics

• LAST UPDATED : March 3, 2022

इंडिया न्यूज़, मुंबई:

Rakhi Sawant Hot Saree Pics बॉलीवुड की कंट्रोवर्शियल क्वीन राखी सांवत (Rakhi Sawant) अपने प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ के चलते भी चर्चा में रहती हैं। बता दें कि इन दिनों राखी सांवत अपने पति के साथ तलाक के खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। बता दें कि राखी सावंत का बोल्ड लुक वायरल हो रहा है। दरअसल राखी सावंत हाल ही में एक अवॉर्ड फंक्शन में ऐसा आउटफिट पहनकर चली गईं कि लोग देखते ही रह गए।

Rakhi Sawant Hot Saree Pics 

Rakhi Sawant Hot Saree Pics Rakhi Sawant Hot Saree Pics

बता दें कि राखी ने इस फंक्शन में ब्लैक और व्हाइट कलर की साड़ी पहनी हुई थी जिसे डीप नेक ब्लाउज के साथ पेयर किया गया था। दरअसल राखी ने खुद इवेंट के कई वीडियो और रील्स अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किए हैं, जिन्हें उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। आपको बता दें कि ग्लोबल फेम अवॉर्ड इवेंट (Rakhi Sawant Hot Saree Pics)
में राखी सावंत ने साड़ी पहनी थी, लेकिन राखी अपने लुक में बोल्डनेस को न दिखाएं ऐसा कैसे हो सकता है।

ऐसे में साड़ी लुक में ट्विस्ट लाने के लिए राखी ने ब्लाउज और पल्लू के साथ जो खेल किया उसपर हर किसी की नजरें थम गईं। इवेंट में जहां राखी सेंटर आफ अटेंशन बनीं रहीं तो वहीं अब सोशल मीडिया पर भी राखी के खूब चर्चे हो रहे हैं। राखी सावंत ने एक रील शेयर कर किया है, इस वीडियों में वो समन पुरी के गाने ‘ओ मेरे दिल के चैन’ पर अपने लुक और मेकअप फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं। (Rakhi Sawant Hot Saree Pics )

Read More : Shraddha Kapoor Birthday कॉफी शॉप से की थी अपने पहले काम की शुरुआत

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox