होम / RRR Celebration Anthem Teaser: 19 सेकेंड्स के प्रोमो में दिखे अलिया भट्ट, राम चरण और जूनियर एनटीआर

RRR Celebration Anthem Teaser: 19 सेकेंड्स के प्रोमो में दिखे अलिया भट्ट, राम चरण और जूनियर एनटीआर

• LAST UPDATED : March 13, 2022

इंडिया न्यूज, मुंबई:

RRR Celebration Anthem Teaser: बाहुबली निर्देशक एसएस राजामौली (Director S S Rajamouli) की मोस्ट अवेटेड फिल्म आरआरआर (RRR) की रिलीज का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। बता दें कि अब इस फिल्म की रिलीज से पहले मेकर्स ने आरआरआर के नए सॉन्ग आरआरआर सेलिब्रेशन एंथम का प्रोमो जारी किया है, जो अब हर तरफ छा गया है। गाने में आलिया भट्ट साउथ के दोनों सुपस्टार्स राम चरण और जूनियर एनटीआर के साथ डांस स्टेप मैच करती नजर आ रही हैं।

RRR Celebration Anthem Teaser

फिल्म की रिलीज से कुछ दिनों पहले फिल्म के प्रमोशन के लिए मेकर्स ने इस गाने का टीजर जारी किया है। आपको बता दें कि यह आरआरआर सेलिब्रेशन एंथम टाइटल है। जिसमें आलिया भट्ट जूनियर एनटीआर और राम चरण के साथ कदम से कदम मिलाती नजर आ रही हैं। गाने में राम चरण और जूनियर एनटीआर वे मातरम का झंडा लगाते नजर आ रहे हैं। दोनों ही कुर्ता पायजामा में पारंपरिक लुक में दखाई दे रहे हैं। (RRR Celebration Anthem Teaser)

वहीं आलिया भट्ट गुलाबी रंग के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। ढोल नगाड़ों के बीचों-बीच आलिया का दमदार लुक खूब सुर्खियां बटोर रहा है। फैंस को आलिया का लुक बेहद पसंद आ रहा है. कई ने कमेंट करते हुए उनकी जमकर तारीफ की है। मेकर्स की ओर से गाने का प्रोमो जारी करते हुए कैप्शन में लिखा है-यहां है आरआरआर सेलिब्रेशन एंथम का प्रोमो। इसके साथ ही यह भी बताया गया है कि गाना 14 मार्च को शाम 4 बजे जारी होगा।

RRR Celebration Anthem Teaser

Read More : JBT Recruitment in Himachal : हिमाचल में जेबीटी में 3301 पद खाली

Read More : Khatu Shyam Mela हरियाणा से खाटू श्याम मेले के लिए चलाई गई स्पेशल ट्रेन

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox