होम / Rula Deti Hai Song Out Now: करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश आये एक सैड सांग में साथ नजर , करण ने दिया वॉइसओवर

Rula Deti Hai Song Out Now: करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश आये एक सैड सांग में साथ नजर , करण ने दिया वॉइसओवर

• LAST UPDATED : March 5, 2022

इंडिया न्यूज़, मुंबई :

Rula Deti Hai Song Out Now टीवी एक्टर करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और बिग बॉस 15 विनर तेजस्वी प्रकाश (Bigg Boss Winner Tejashwi Prakash) की जोड़ी दर्शकों को बहुत पसंद आई थी। अब घर के बाहर भी दोनों को एक दूसरे के साथ स्पॉट किया जाता है।

अब बता दें कि हाल ही में करण और तेजस्वी का एक गाना सामने आया है-रुला देती है (Rula Deti Hai Song) बता दें कि गाना रिलीज होते ही करण-तेजस्वी फैंस के बीच वायरल हो चुका है। इस गाने को यासर देसाई ने अपनी आवाज दी है वहीं देसी म्यूजिक फैक्ट्री के ऑफिसियल यूट्यूब से गाना रिलीज किया गया है। (Rula Deti Hai Song Out Now)

करण और तेजस्वी दोनों ने इस गाने को इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है। करण ने फैंस को बताया कि गाना रिलीज हो चुका है। इसी के साथ ही इस गाने का क्लिप शेयर कर एक्टर ने कैप्शन में लिखा कि रुला देती है हमेशा मेरे लिए बहुत स्पेशल सॉन्ग होगा. मेरे दिल के सबसे करीब। मैं सच में चाहता हूं कि आप लोग इस गाने को दिल से देखें।

Rula Deti Hai Song Out Now

इस गाने में दिखाए गए इमोशन्स फील करें। हम सब आपके फीडबैक्स के इंतजार में हैं। शुक्रिया आपके इतने सारे प्यार के लिए। करण संग काम करने को लेकर तेजस्वी प्रकाश ने बताया था कि करण और मैं एक-दूसरे के साथ काम करने के मौके का इंतजार कर रहे थे और जिन लोगों ने हमें इतना प्यार दिया है, वे भी इंतजार कर रहे होंगे कि हम एक साथ कब काम करेंगे। मुझे बहुत खुशी है कि रूला देती है के जरिए हम फैंस से मिलने आ रहे हैं।

Read More : Shraddha Kapoor Birthday कॉफी शॉप से की थी अपने पहले काम की शुरुआत

Read More: Aditya and Shweta Narayan Welcomes a Baby: कपल के घर आयी नन्ही पारी

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox