Monday, May 20, 2024
HomeबॉलीवुडShankar Mahadevan: बॉलीवुड गाने के लिए शंकर महादेवन की हुई आलोचना, लोगों...

Shankar Mahadevan: बॉलीवुड गाने के लिए शंकर महादेवन की हुई आलोचना, लोगों ने किया ट्रोल

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज ) Shankar Mahadevan: ग्रैमी पुरस्कार विजेताऔर संगीतकार शंकर महादेवन की शुक्रवार शाम ईशा फाउंडेशन में भव्य महाशिवरात्रि समारोह के दौरान बॉलीवुड गानों पर प्रस्तुति देने के लिए आलोचना की जा रही है। संगीतकार के प्रदर्शन की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर छा गए हैं। जहां प्रशंसकों ने दर्शकों को भगवान शिव की मनमोहक दुनिया में डुबोने के लिए गायक-संगीतकार की सराहना की, वहीं सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं का एक वर्ग उन्हें बॉलीवुड गानों पर प्रस्तुति देते देख चकित रह गया। 

कार्यकर्म में हजारों लोगों ने लिया भाग 

12 घंटे के इस कार्यक्रम में हजारों लोगों ने भाग लिया। वहीं बड़ी संख्या में भक्त सोशल मीडिया पर उत्सव की लाइव स्ट्रीमिंग में शामिल हुए। इस कार्यक्रम में अभिनेत्री पूजा हेगड़े भी शामिल हुईं थी।

शंकर महादेवनकी आलोचना

शंकर महादेवन के हिंदी फिल्मी गानों पर प्रदर्शन के वीडियो सामने आने के तुरंत बाद, नेटिज़न्स ने सद्गुरु से उन्हें ऐसे किसी भी कार्यक्रम के लिए दोबारा आमंत्रित न करने के लिए कहा है। वहीं एक यूजर ने उन्हें ट्रोल करते हुए एक्स पर लिखा कि प्रिय शंकर महादेवन #ईशाफाउंडेशन तथाकथित बॉलीवुड गाने पेश करने के लिए कोई फिल्मफेयर स्टेज नहीं है। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि उफ्फ। #सदगुरु कृपया @शंकर_लाइव को फिर से ईशा महाशिवरात्री के लिए आमंत्रित न करें। #शर्मनाक।

शंकर महादेवन ने क्यों गाए बॉलीवुड गाने?

बता दें कि महाशिवरात्रि उत्सव में प्रदर्शन करने के लिए अपने उत्साह को साझा करते हुए शंकर महादेवन ने कहा था कि उनके प्रशंसकों ने उनसे उनके सर्वकालिक हिट बॉलीवुड गीतों पर प्रदर्शन करने का अनुरोध किया था। उन्होंने कहा था कि यह एक आशीर्वाद है और मैं यहां आकर बहुत खुश हूं। मैं लगभग 17 वर्षों के बाद उनके पास आ रहा हूं।

Also Read: Cristiano Ronaldo: द रॉक का रॉकिंग अंदाज, मजाक-मजाक में रोनाल्डो को…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular