Tuesday, April 16, 2024
HomeSportsCristiano Ronaldo: द रॉक का रॉकिंग अंदाज, मजाक-मजाक में रोनाल्डो को भी...

Cristiano Ronaldo: द रॉक का रॉकिंग अंदाज, मजाक-मजाक में रोनाल्डो को भी नहीं छोड़ा

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज ) Cristiano Ronaldo: WWE सुपरस्टार ड्वेन “द रॉक” जॉनसन ने मजाक में दावा किया है कि क्रिस्टियानो रोनाल्डो इंस्टाग्राम फॉलोअर्स खरीद रहे हैं। बता दें कि डब्ल्यूडब्ल्यूई के दिग्गज और हॉलीवुड आइकन जॉनसन, मनोरंजन उद्योग में सबसे लोकप्रिय हस्तियों में से एक हैं। वहीं इस समय इंस्टाग्राम पर उनके 398 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

रोनालडो के 623 मिलियन से भी अधिक फॉलोअर्स

बता दें कि सुपरस्टार द रॉक की फ़ॉलोअर्स संख्या प्रभावशाली है। लेकिन यह क्रिस्टियानो रोनाल्डो से कम है। वहीं पुर्तगाल और अल-नासर के कप्तान क्रिस्टियानो रोनाल्डो के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर 600 मिलियन (623 मिलियन) से अधिक फॉलोअर्स हैं, जो उन्हें किसी अन्य से आगे रखते हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में द रॉक से रोनाल्डो पर उनकी राय पूछी गई। उन्होंने मजाक में दावा किया कि रोनाल्डो यह कहने से पहले अनुयायियों को खरीद रहे हैं कि वह 39 वर्षीय के साथ घूमना पसंद करेंगे।

रोनालडो के 623 मिलियन फॉलोअर्स

रोनाल्डो अभी फिलहाल में अल-नासर के साथ सऊदी प्रो लीग में अपना व्यापार कर रहे हैं। वह पहले ही लीग का चेहरा बन चुके हैं और उन्होंने लीग की लोकप्रियता को कई गुना बढ़ने में मदद की है। रोनाल्डो के एसपीएल में शामिल होने के बाद, रियाद महरेज़, सादियो माने, करीम बेंजेमा, नेमार और अन्य जैसे नामों ने लीग में स्विच किया है। मैनचेस्टर सिटी के फुल-बैक काइल वॉकर ने अब डिवीजन पर रोनाल्डो के प्रभाव की सराहना की है।

Also Read: IND Vs ENG: इंग्लैंड से टेस्ट सीरीज जीतने के बाद कप्तान…

Also Read: Chandigarh News: दो पार्षदों की हुई घर वापसी, चुनाव के बाद…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular