Monday, May 20, 2024
HomeSportsIND Vs ENG: मैच के दौरान अपनों पर भड़कने वाले रोहित शर्मा...

IND Vs ENG: मैच के दौरान अपनों पर भड़कने वाले रोहित शर्मा ने मैच के बाद जो किया वो दिल जीत लेगा

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज ) IND Vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ शानदार टेस्ट सीरीज जीतने के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक खास तस्वीर शेयर की है। उन्होंने फोटो के कैप्शन में गार्डन में घूमने वाले बंदे लिख कर फोटो पोस्ट की है। बता दें कि इस तस्वीर में रोहित शर्मा के साथ शुभमन गिल, सरफराज खान, यशस्वी जायसवाल और ध्रुव जुरेल शामिल हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45)

भारत ने बनाया शानदार रिकॉर्ड 

रोहित शर्मा की कप्तानी में भारत ने 112 साल बाद एक बड़ा रिकॉर्ड बनाया है। टीम ने पहला टेस्ट मैच हारने के बाद सभी 4 मैच को जीत कर सीरीज अपने नाम किया है। बता दें कि 112 साल के इतिहास में यह पहली बार हुआ है। टीम इंडिया ने इग्लैंड को 4-1 से मात दी है। वहीं सीरीज के दौरान कई ऐसे वाकये भी हुए हैं जिसने काफी सुर्खियां बटोरीं है। वहीं सीरीज के बाद रोहित का गार्डन वाला पोस्ट काफी वायरल हो रहा है।

रोहित शर्मा ने पोस्ट की खास तस्वीर 

टीम इंडिया के सीरीज पर कब्जा जमाने के बाद रोहित का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उन्होंने ये पोस्ट अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है। फोटो में कप्तान के साथ वो यंगिस्तान नजर आ रहा है, जिसने बैजबॉल को चारो खाने चित कर दिया है। फोटो में रोहित के साथ शुभमन गिल, यशस्वी जायसवाल, सरफराज खान और ध्रुव जुरेल हैं। धर्मशाला में शानदार जीत के बाद यह चारों खिलाड़ी रोहित शर्मा के साथ नजर आए हैं।

Also Read: Chandigarh News: दो पार्षदों की हुई घर वापसी, चुनाव के बाद…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular