होम / Sooraj Pancholi: जिया खान के साथ आपसी रिश्ते पर सूरज पंचोली का बयान, कहा- उसे मेरी जरूरत नहीं…

Sooraj Pancholi: जिया खान के साथ आपसी रिश्ते पर सूरज पंचोली का बयान, कहा- उसे मेरी जरूरत नहीं…

• LAST UPDATED : April 30, 2023

India news (इंडिया न्यूज़), Sooraj Pancholi: 10 साल के बाद एक्ट्रेस जिया खान  सुसाइड केस में सीबीआई कोर्ट ने फैसला सुना दिया है। अदालत ने इस मामले के मुख्य आरोपी सूरज पंचोली को बरी कर दिया है। जहां बरी होने के बाद सूरज पंचोली ने अपने और जिया के रिलेशनशिप को लेकर बात की है। जहां उन्होंने ये खुलसा किया कि वो जिया के आत्महत्या से कुछ महीनों पहले ही वो उनके साथ रिलेशनशिप में आए थे। 

सूरज पंचोली ने किया खुलासा

एक इंटरव्यू के दौरान सूरज पंचोली ने अपने रिलेशनशिप को लेकर कई खुलासे किए हैं। जहां उन्होंने बताया कि वो जिया को केवल 5 महीने से जानते थे। फिर वो बोले कि मैं इतने कम समय में जिया को नहीं पहचान पाया की वो डिप्रेशन से गुजर रही थी। उस उम्र में मैं उस स्थिति को समझने के लिए भी थोड़ा बहुत अपरिपक्व भी था कि वह इन चीजों से गुजर रही हैं। हालांकि आगे सूरज पंचोली ने ये भी बताया कि, उन्होनें जिया के परिवार को बताया था कि वह डिप्रेशन से गुजर रही है। वहीं उन्होनें ये भी बोला कि वो उस टाइम उसके लिए जितना कर पाएं उन्होनें किया। जिसके उन ने बोला कि मैं उस टाइम केवल 20 साल का था। जब उस उम्र में मैं अपना हि ख्याल ठीक से नहीं रख पाता था, पर फिर भी जिया की देखभाल करने की पूरी कोशिश की। वो भी जब जिया मुझसे उम्र में कुछ साल बड़ी थी। जहां सूरज ने कहा जिया को मेरी नहीं उसके परिवार की जरूरत थी। जो उसका समर्थन करें, दुखभरी सच्चाई यह है कि उसका परिवार और उसकी मां जिया की जिंदगी में तभी मौजूद थी। जब उन्हें आर्थिक मदद की जरूरत थी।

जिया खान का एक्टिंग करियर

जिया खान की एक्टिंग करियर की बात करें तो उन्होंने बॉलीवुड में केवल 3 फिल्में ही की थी। वह भी बड़े सितारों के साथ अभिनेत्री ने 2007 में निशब्द में अमिताभ बच्चन के साथ काम किया था। 2008 में वह गजनी में आमिर खान के साथ नजर आई थी। इसके अलावा में 2010 में मल्टीस्टारर फिल्म हाउसफुल का हिस्सा बनी थी।

ये भी पढ़ें- KKBKKJ Pooja Hegde: पूजा हेगड़े ने किसी का भाई किसी की जान में दिखाया अपना जलवा, जिस देख खुश हुए फैंस

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox