Sunday, June 16, 2024
HomeBreaking Newsकंगना बोलीं- 'PM हिमाचल को मानते हैं अपना घर,केवल भाजपा कर सकती...

कंगना बोलीं- ‘PM हिमाचल को मानते हैं अपना घर,केवल भाजपा कर सकती है मंडी का विकास’

- Advertisement -

India News HP (इंडिया न्यूज), Himachal News: मंडी संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी कंगना रणौत ने शनिवार को द्रंग विधानसभा क्षेत्र में चुनावी जनसंचार अभियान के दौरान करीब 12 कार्यक्रमों में हिस्सा लिया। कंगना रनौत ने कहा कि एक मजबूत बीजेपी सरकार ही मंडी लोकसभा क्षेत्र और हिमाचल प्रदेश का विकास कर सकती है. प्रधानमंत्री मोदी न केवल हिमाचल प्रदेश को अपना घर मानते हैं, बल्कि हिमाचल का ख्याल भी रखते हैं।

प्रधानमंत्री के अथक प्रयासों से बदल गया हिमाचल: कंगना

हिमाचल में कीरतपुर-मनाली फोरलेन हो या बिलासपुर में विश्व स्तरीय एम्स जैसा स्वास्थ्य संस्थान हो, रोहतांग टनल हो, आईआईएम सिरमौर हो, ये सभी परियोजनाएं प्रधानमंत्री मोदी की देन हैं और आने वाले समय में मंडी में एयरपोर्ट का काम शुरू होगा बीजेपी द्वारा भी किया जाएगा।केवल नेतृत्व ही कर सकता है. कांग्रेस के लोगों को ये सब काम नजर नहीं आ रहे हैं, लेकिन प्रदेश की जनता यह भलीभांति समझती है कि प्रधानमंत्री के अथक प्रयासों से हिमाचल प्रदेश का कायाकल्प हुआ है।

1989 में हिमाचल में श्रीराम मंदिर के लिए संकल्प लिया गया

कंगना ने कहा कि 1989 में पालमपुर में बीजेपी कार्यसमिति की बैठक में अयोध्याजी में प्रभु श्री राम का मंदिर बनाने का संकल्प लिया गया था. यानी श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए गिरवी रखी गई भूमि हिमाचल है। हिमाचल में लिया गया वह ऐतिहासिक संकल्प सिद्ध हो गया है। 500 साल का इंतज़ार हुआ, 500 साल का अनवरत संघर्ष हुआ, लाखों लोगों ने बलिदान दिया। ये इंतजार आपके एक वोट से, आपके वोट की ताकत से खत्म हुआ है।

सत्ता में आने पर कांग्रेस आरक्षण खत्म कर देगी

कंगना ने कहा कि अगर कांग्रेस सत्ता में आई तो एससी, एसटी और ओबीसी आरक्षण खत्म कर देगी, कांग्रेस ने हमेशा इन विषयों पर राजनीति की है और इन सभी वर्गों का शोषण किया है। प्रधानमंत्री मोदी ने देश के हर वर्ग को मुख्यधारा से जोड़ने का काम किया है।

हिमाचल में बौद्ध धर्म के महत्वपूर्ण स्थान हैं, कांग्रेस सरकार धर्मगुरु दलाई लामा का नाम लेने से भी डरती थी। दलाई लामा हमारी समृद्ध विरासत के प्रणेता हैं। भारत बुद्ध का देश है और मोदी सरकार ने इस विरासत को बढ़ावा दिया है।

Also Read- Road Accident: भयानक बस दुर्घटना में ड्राइवर की मौत, एक घायल

Also Read-Road Accident: भयानक बस दुर्घटना में ड्राइवर की मौत, एक घायल

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular