Wednesday, June 19, 2024
HomeBreaking Newsप्रियंका बोलीं- 'कांग्रेस सरकार आई तो किसानों की कर्ज माफी के लिए...

प्रियंका बोलीं- ‘कांग्रेस सरकार आई तो किसानों की कर्ज माफी के लिए बनेगा आयोग,अग्निवीर योजना को करेंगे रद्द’

- Advertisement -

India News HP (इंडिया न्यूज), Priyanka Gandhi in himachal Today: प्रियंका गांधी ने कांगड़ा से कांग्रेस उम्मीदवार आनंद शर्मा के लिए वोट मांगा और कहा कि कांग्रेस सरकार बनी तो कर्ज माफी के लिए एक स्थायी आयोग बनेगा। हम अग्निवीर योजना को रद्द करेंगे, जिससे सेना में पहले की तरह पक्की नौकरी मिलेगी। न्यूनतम 400 रुपये की दिहाड़ी लागू करेंगे. गांव में मनरेगा को मजबूत करेंगे और गांव की तर्ज पर शहरों पर भी मनरेगा लाएंगे ताकि 100 दिन के रोजगार का अधिकार मिले। परिवार की सबसे बड़ी महिला के खाते में 8500 रुपये डालेंगे। मोदी सरकार ने जो 30 लाख सरकारी पद खाली छोड़ दिए हैं, हमारी सरकार बनते ही सबसे पहले इन पदों को भरा जाएगा।

‘किसान आंदोलन में PM मोदी घर से नहीं निकले’

किसानों ने आंदोलन किया लेकिन पीएम मोदी घर से बाहर नहीं निकले। उनकी समस्या का समाधान नहीं किया। कर्नाटक से लेकर मणिपुर तक महिलाओं पर अत्याचार हुआ। लेकिन महिलाओं की आवाज नहीं सुनी गई। सिर्फ खरबपतियों की सरकार है और ये सरकार उन्हीं की सुनती है। इन कारोबारियों का 16 लाख करोड़ रुपये का कर्ज माफ कर दिया गया है, इसके अलावा देश की संपत्ति को बेचा जा रहा है।

’10 सालों में बीजेपी की सिर्फ एक उपलब्धि, दुनिया की सबसे अमीर पार्टी बन गई’

10 सालों में बीजेपी की सिर्फ एक उपलब्धि है कि भाजपा दुनिया की सबसे अमीर पार्टी बन गई है। अगर पीएम मोदी इतने ईमानदार हैं तो 10 साल में कैसे बन गई सबसे अमीर पार्टी. वैक्सीन बनाने वाली कंपनी से चंदा लिया, पुल बनाने वाली कंपनी से चंदा लिया वो पुल बह गया। चंदा लेते ही कई कंपनियों पर छापेमारी बंद हो जाती है। कांग्रेस 55 साल में सबसे अमीर पार्टी नहीं बन पाई लेकिन बीजेपी बन गई है. ये सब कैसे हुआ इसका जवाब बीजेपी के पास नहीं है।

‘कांग्रेस पार्टी ने विधायकों को खरीद कर कभी सरकारें नहीं गिराई’

प्रियंका गांधी ने कहा कि भाजपा ने प्रदेश में जनता की सुनी हुई कांग्रेस सरकार को गिराने की कोशिश की। भाजपा सिर्फ लोगों का फायदा उठाती है। भाजपा ने जनता से जो भी वादे किए हैं वो सारे तोड़े हैं। पीएम मोदी कहते हैं कि कांग्रेस पार्टी के नेता आपकी भैंस चुरा लेंगे, आपके मंगलसूत्र चुरा लेंगे।प्रियंका ने कहा कि मोदी जी कहते हैं कि 10 सालों में इन्होंने काम किया है, कांग्रेस पार्टी ने 70 सालों में नहीं किया है. ये सच है क्योंकि कांग्रेस ने बड़े-बड़े सरकारी कारोबार कभी अपने अरबपति मित्रों को नहीं दिया। कांग्रेस पार्टी ने विधायकों को खरीद कर कभी सरकारें नहीं गिराई हैं।

Read More:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular