Tuesday, May 28, 2024
HomeDharmshalaKangana Ranaut: दलाई लामा से मिली कंगना, जानिए धर्मगुरु से मिलकर क्या...

Kangana Ranaut: दलाई लामा से मिली कंगना, जानिए धर्मगुरु से मिलकर क्या कहा…

- Advertisement -

India News HP (इंडिया न्यूज़), Kangana Ranaut: मंडी संसदीय क्षेत्र से भाजपा की प्रत्याशी कंगना रनौत ने धर्मशाला में तिब्बती धर्मगुरु दलाई लामा से मिलकर एक अत्यंत ध्यानवान अनुभव किया। उन्होंने कहा कि वह इस अनुभव को अपने जीवन में सदैव संजोकर रखूंगी।

कंगना ने अपने अनुभव के बारे में बताया
कंगना रनौत ने धर्मशाला में तिब्बती धर्मगुरु दलाई लामा से मंगलवार को मिलकर अपने दिव्य अनुभव के बारे में बताय। उन्होंने मीडिया को बताया कि “यह एक दिव्य अनुभव था। दलाई लामा की उपस्थिति में एक अत्यंत दिव्यता महसूस होती है, और मेरे लिए और पूर्व सीएम जयराम ठाकुर के लिए यह एक बहुत ही भावनात्मक पल था। मैं इसे सदैव याद करूंगी।”

चम्बा हिमाचल का सबसे खूबसूरत शहर
भरमौर विधानसभा क्षेत्र का दौरा करते हुए, कंगना ने बताया कि वह भरमौर जाने के लिए उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि चंबा, हिमाचल प्रदेश का सबसे खूबसूरत स्थान है, और उन्हें भरमौर के विकास के लिए काम करने का संकल्प है। कंगना की तिब्बती समुदाय के लोगों से भेंट हुई, और उन्हें देखने के लिए भी भारी भीड़ जमी थी। उन्होंने तिब्बती युवाओं और युवतियों के साथ सेल्फी भी ली। उन्होंने सभी को संबोधित किया जिन्होंने सेल्फी के लिए आग्रह किया, और किसी को भी निराश नहीं किया।

यह भी पढ़ें:-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular