Tuesday, May 28, 2024
HomeऊनाFactory Fire: ऊना फैक्ट्री में लगी भीषण आग, करोड़ों का सामान पलभर...

Factory Fire: ऊना फैक्ट्री में लगी भीषण आग, करोड़ों का सामान पलभर में ख़ाक

- Advertisement -

India News Himachal (इंडिया न्यूज़),Factory Fire: रविवार देर रात ओद्योगिक क्षेत्र मैहतपुर स्तिथ अनीष प्लास्टिक एंड आयरन उद्योग में भयानक आग लग गई। भीषण आग लगे से पूरा भवन गिर गया। आग लगने के समय भवन में 10 कर्मचारी सू रहे थे, जैसे ही उन्हें आग का एहसास हुआ, वह मौके पर भाग निकले। फायर ब्रिगेड की तेआम को सुचना मिलते ही वह घटना स्थल पर पहुंच गए और 12 गाड़ियां इस आग पर काबू पाने में जुटी हुई थी। जबतक आग काबू पर आई, तब तक लगभग करकरोङों रुपय
का सामान जल चूका था।

पलभर में ख़ाक हुई फैक्ट्री
अनीष प्लास्टिक एंड आयरन उद्योग में रविवार रात भीषण आग लग गई। पलभर में ही यह आग पुरे उद्योग परिसर में फैल चुकी थी । घटना स्थल पर कर्मचारी सो रहे थे, आग के धुए की वजह से उनकी नींद खुल गई, वह मौके पर उद्योग से बहार निकले और मालिक अनीष को घटना की सोचना दी गई।

फायर ब्रिगेड भी नहीं कर पाई आग को काबू
अनीष ने मौका पर उद्योग में पहुँचा और स्थानीय पुलिस और फायर ब्रिगेड की गाड़ी को बुलाया गया। 4 गाड़िया लेकर फायर ब्रिगेड की तेआम आग पर काबू पाने के कोशिश कर रही थी, लेकिन आग इतनी भीषण थी की उद्योग भवन की दीवारे एक एक करके गिरने लगी।

पलभर में करोड़ों का सामान राख
आग पर काबू पाने के लिए पडौसी राज्य पंजाव के एनएफएल व बीबीएमबी की चार गाडियां और नीजि उद्योगो की गाडियों को भी बुलाया गया। इस घटना के चलते एक करोड़ के सामान का नुक्सान हुआ है।

यह भी पढ़ें:-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular