Monday, May 20, 2024
Homeहिमाचल प्रदेशHimachal News: वृंदावन और महाकाल पहुंचना अब होगा आसान, ऊना-इंदौर एक्सप्रेस को...

Himachal News: वृंदावन और महाकाल पहुंचना अब होगा आसान, ऊना-इंदौर एक्सप्रेस को हरी झंडी

- Advertisement -

India News Himachal (इंडिया न्यूज़), Himachal News: केंद्रीय मत्री अनुराग ठाकुर ने शुक्रवार दोपहर को ऊना से इंदौर के लिए वीकली एक्सप्रेस ट्रेन को झंडी दिखाकर रवाना किया। हिमाचल प्रदेश को एक और ट्रेन की सौगात मिलने के बाद अब यहां से वृंदावन-महाकाल जैसे धार्मिक स्थलों तक पहुंचना आसान हो जाएगा।

केंद्रीय मत्री अनुराग ठाकुर ने दिखाई हरी झंडी

केंद्रीय मंत्री और हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से सांसद अनुराग ठाकुर ने एक्स कर बताया, इंदौर-चंडीगढ़ एक्सप्रेस का अब ऊना तक एक्सटेंशन हो गया है। इंदौर-चण्डीगढ़ ट्रेन के इस एक्सटेंशन से अब हिमाचल से श्रद्धालुओं को सीधा वृंदावन और महाकाल के दर्शन करने जाने में बड़ी सुविधा होगी।

यात्रियों को होगी सुविधा 

सूचना और प्रसारण मंत्री और युवा मामले और खेल मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने 1 मार्च को कहा कि हिमाचल प्रदेश से उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जाने वाले श्रद्धालु अब सीधे संगम शहर तक पहुंच सकेंगे। हिमाचल से प्रयागराज तक सीधी ट्रेन कनेक्टिविटी न होने के कारण यात्रियों को कठिनाइयों का सामना करना पड़ा। मुझे आपको यह बताते हुए खुशी हो रही है कि रेल मंत्री ने इंदौर-चंडीगढ़ एक्सप्रेस के विस्तार को मंजूरी दे दी है। यह ट्रेन अब ऊना से इंदौर तक चलेगी, जिससे यात्रियों को काफी सुविधा होगी।

ये भी पढ़ें- Viral: बाप रे बाप इतना पैसा! सड़क पर नोट ही नोट, देखकर टूट पड़े लोग

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: पंजाब में कांग्रेस को बड़ा झटका! BJP में शामिल हुईं सांसद परनीत कौर

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: AAP ने जारी की अपनी पहली लिस्ट, जानें पंजाब में किसे कहां से मिला टिकट

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular