Monday, May 20, 2024
HomePunjabPunjab Politics: पंजाब में कांग्रेस को बड़ा झटका, एक विधायक AAP में...

Punjab Politics: पंजाब में कांग्रेस को बड़ा झटका, एक विधायक AAP में शामिल

- Advertisement -

India News Punajb ( इंडिया न्यूज ) Punjab Politics: पंजाब कांग्रेस से बड़ी खबर सामने आ रही है। चब्बेवाल विधानसभा सिट के विधायक ने पार्टी का दाम छोड़ दिया है।  वो मुख्यमंत्री आवास पहुंच कर आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए हैं। बता दें किब्बेवाल विधायक डॉ. राजकुमार दलित के बड़े नेता माने जाते हैं, माना जा रहा है कि इनके इस्तीफे के बाद कांग्रेस को पंजाब में बड़ा नुकसान हो सकता है।

होशियारपुर सीट से लड़ सकते हैं चुनाव 

कांग्रेस को पंजाब में बड़ा झटका लगा है। पार्टी के चब्बेवाल विधायक डॉ. राजकुमार ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। फिर इसके बाद वो मुख्यमंत्री आवास में पहुंच कर सीएम मान की अध्यक्षता में आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए हैं। मुख्यमंत्री मान ने उनका पार्टी में स्वागत किया। कयास लगाए जा रहे हैं कि आप उन्हें होशियारपुर लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में उतार सकती है।

कांग्रेस की तरफ से दो बार विधायक 

बता दें कि राजकुमार दो बार कांग्रेस की तरफ से विधायक बन चुके हैं। पिछले विधानसभा चुनाव में सिर्फ उन्होंने ही होशियारपुर सीट से जीत दर्ज की थी। वो दलित समुदाय के बड़े नेता माने जाते हैं। इसके साथ ही विधायक राजकुमार एससी सेल के प्रदेश अध्यक्ष भी रह चुके हैं। बता दें कि पिछले लोकसभी में भी उन्होंने कांग्रेस की तरफ से चुनाव लड़ा था, लेकिन उन्हें बीजेपी के सोमप्रकाश से हार मिली थी।

Also Read: Lok Sabha Election: सुक्खू सरकार का बड़ा ऐलान, महिलाओं को मिलेंगे…

Also Read: Himachal Teachers Bharti: खुशखबरी! टीचर के पदों पर निकली बंपर भर्तियां,…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular