Tuesday, April 16, 2024
HomeTrendingJammu Kashmir: धार्मिक स्थल के पास धमाका! मची अफरा तफरी, जानें...

Jammu Kashmir: धार्मिक स्थल के पास धमाका! मची अफरा तफरी, जानें पूरा मामला

- Advertisement -

India News HP (इंडिया न्यूज़), Jammu Kashmir: जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में मंगलवार देर रात जोरदार विस्फोट हुआ, जिससे आसपास के लोगों में दहशत फैल गई।  शुरुआती रिपोर्ट्स के मुताबिक ये धमाका आतंकी हमला हो सकता है। ये धमाका पुंछ जिले में एक धार्मिक स्थल के पास हुआ।  हालांकि इस धमाके में किसी के घायल होने की खबर नहीं है। यह विस्फोट रात करीब 11 बजे हुआ. धमाका पुंछ जिले के धार्मिक स्थल के पास हुआ।

चीनी ग्रेनेड हमला (Jammu Kashmir)

अधिकारियों का कहना है कि विस्फोट होते ही पुलिस और सेना के जवानों ने इलाके को घेर लिया. घटना स्थल पर फॉरेंसिक टीम पहुंच चुकी है। हालांकि, शुरुआती जांच से ऐसा लग रहा है कि आतंकियों ने चीनी ग्रेनेड फेंककर हमला किया, जिससे विस्फोट हुआ। फोरेंसिक रिपोर्ट से यह स्पष्ट हो जाएगा कि विस्फोट किस प्रकृति का था। फिलहाल घटना स्थल पर सुरक्षाकर्मी जुट गए हैं और विस्तृत जांच की जा रही है. इलाके की हर तरफ से तलाशी ली जा रही है।

Also Read: Manali News: tourists की पहली पसंद बनी लाहुल घाटी! भारी संख्या…

सर्च ऑपरेशन जारी है (Jammu Kashmir)

बताया जा रहा है कि धमाके की आवाज इतनी तेज थी कि स्थानीय लोग बेहद डर गए. इस घबराहट में वे खुले आसमान के नीचे भाग गये। धमाके के बाद सुरक्षा बलों ने घटना स्थल को सील कर दिया है और कई एंगल से इसकी जांच की जा रही है. घटना को अंजाम देने वालों की तलाश के लिए सुरक्षा बलों ने तलाशी अभियान भी शुरू कर दिया है।हालांकि देर रात तक इस ब्लास्ट मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई थी।

Also Read:  Lok Sabha Elections 2024: BJP अध्यक्ष JP नड्डा से मिलीं Kangana…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular