Tuesday, April 16, 2024
Homeहिमाचल प्रदेशLok Sabha Elections 2024: BJP अध्यक्ष JP नड्डा से मिलीं Kangana Ranaut,...

Lok Sabha Elections 2024: BJP अध्यक्ष JP नड्डा से मिलीं Kangana Ranaut, जान लगाने की बात कह दी

- Advertisement -

India News Himachal (इंडिया न्यूज), Lok Sabha Elections 2024: हिमाचल प्रदेश के मंडी से भाजपा की लोकसभा उम्मीदवार कंगना रनौत ने मंगलवार को पार्टी प्रमुख जेपी नड्डा से मुलाकात की। दिल्ली में जेपी नड्डा के आवास पर हुई ये मुलाकात करीब 50 मिनट तक चली।

कही जी जान लगाने की बात

मुलाकात के बाद कंगना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स और इंस्टाग्राम पर मुलाकात के बीच की फोटो शेयर कर कहा, आज राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय श्री जगत प्रकाश नाड्डा जी से मुलाकात हुई। मैं उनके मार्गदर्शन और सहयोग के लिये सदा आभारी रहूंगी। मैं अपने क्षेत्र मंडी की प्रगति और खुशहाली के लिये जी जान लगा दूंगी।

सुप्रिया श्रीनेत की कंगना के खिलाफ टिप्पणी

जेपी नड्डा से उनकी मुलाकात कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत की कंगना के खिलाफ टिप्पणी पर विवाद के बीच हुई है। इससे पहले भारतीय जनता पार्टी के एक प्रतिनिधिमंडल ने श्रीनेत के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के लिए चुनाव आयोग के अधिकारियों से मुलाकात की थी। कंगना रनौत के खिलाफ अपनी नेता श्रीनेत की टिप्पणी को लेकर बीजेपी ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला और विपक्षी दल के शीर्ष नेतृत्व से माफी की मांग की।

कहा किसी और ने किया था पोस्ट

कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत की पोस्ट में लिखा था, ”क्या कोई बता सकता है कि मंडी में मौजूदा रेट क्या है?” भगवा पार्टी ने अभिनेत्री को हिमाचल प्रदेश के मंडी से मैदान में उतारा है। हिमाचल रनौत का गृह राज्य है। विवाद के बाद, सुप्रिया श्रीनेत ने अपने सभी सोशल अकाउंट्स से विवादास्पद टिप्पणियों को हटा दिया, जिसमें दावा किया गया कि वे उनके द्वारा नहीं बल्कि किसी और के द्वारा पोस्ट किए गए थे जिनके पास उनके अकाउंट्स तक पहुंच थी।

ये भी पढ़ें-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular