Tuesday, April 16, 2024
HomeTrendingMandi News: महीनों से पानी को तरस रहे लोग, अभी तक नहीं...

Mandi News: महीनों से पानी को तरस रहे लोग, अभी तक नहीं मिला समाधान, जानें कहां का है मामला

- Advertisement -

India News HP (इंडिया न्यूज़), Mandi News: मंडी के करसोग में लोग कई महीनों से पानी के लिए तरस रहे हैं। जल शक्ति विभाग को लेकर विरोध से नाराज जनता ने स्थानीय समस्या को लेकर विधायक दीपराज के नेतृत्व में प्रमुख से मुलाकात की। इस दौरान विधायक ने प्रशासन को एक सप्ताह के भीतर समस्या का समाधान करने का अंतिम निर्देश दिया है। यदि इसके बाद भी सुनवाई नहीं हुई तो जन जल शक्ति विभाग के कार्यालय का प्रमाणपत्र जारी करें।

जानकारी के अनुसार (Mandi News)

जानकारी के अनुसार उपमंडल के अंतर्गत दुर्गम पंचायत तेबन में बारिश के दौरान आई भीषण आपदा के बाद जलशक्ति विभाग ने अभी तक सुरेश आपूर्ति बहाल नहीं की है। ऐसे में पंचायत के कई इलाकों के लोग पिछले छह महीने से पानी की एक-एक बूंद के लिए तरस रहे हैं। इसकी याचिका विभिन्न मंचों पर करने के बाद भी समस्या का समाधान नहीं हो सका।

Also Read: Manali News: tourists की पहली पसंद बनी लाहुल घाटी! भारी संख्या…

विधायक दीपराज ने लगाए ये आरोप

विधायक दीपराज ने आरोप लगाया कि जिस तरह से कांग्रेस सरकार झूठ बोलकर लोगों को अनादर कर रही है। इसी तरह विभाग भी झूठ बोलकर जनता को अनावृत कर रहा है। तेबन पंचायत के उपप्रधान कोलराम का कहना है कि पंचायत के अंतर्गत तेबन, शाला, खमराला, कविधार और सामिल में लोग गंभीर संकट की समस्या से जूझ रहे हैं। कई बार विभाग से शिकायत करने के बाद भी समस्या का समाधान नहीं हो रहा है।

Also Read: Jammu Kashmir: धार्मिक स्थल के पास धमाका! मची अफरा तफरी,…

उधर, प्रमुख करसोग राज कुमार ने कहा कि समस्या का समाधान समाधान के आधार पर किया जाएगा। इस संबंध में विद्युत प्रभाव से संबंधित विभाग को आवश्यक दिशा-निर्देश जारी किये जा रहे हैं।

Also Read: Himachal Car Accident: मंडी में भयानक सड़क हादसा, तीन लोगों की…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular