Tuesday, April 16, 2024
HomeNationalManali News: tourists की पहली पसंद बनी लाहुल घाटी! भारी संख्या में...

Manali News: tourists की पहली पसंद बनी लाहुल घाटी! भारी संख्या में पहुंच रहे लोग

- Advertisement -

India News HP (इंडिया न्यूज़), Manali News: हर साल की तरह इस बार फिर होली का उल्लास पहाड़ी इलाकों में भी देखने को मिला। बर्फबारी के बीच लोगों ने बर्फ से होली खेली।  अटल टनल समेत शीत मरुस्थल लाहौल घाटी के पर्यटक स्थल सैलानियों की पहली पसंद बन गए हैं। मंगलवार को दो हजार से ज्यादा पर्यटक वाहन लाहौल घाटी पहुंचे, जबकि करीब एक हजार पर्यटक वाहन सोलंगनाला कोठी और हामटा पहुंचे। मनाली और लाहौल के पर्यटन स्थलों में होली पर भारी भीड़ देखने को मिली. होली के त्योहार पर मनाली और लाहौल के पर्यटन स्थलों में भारी भीड़ देखने को मिली है।  वहीं बता दें कि , बीते मंगलवारके दिन सुबह धुंधी पुल के पास हिमस्खलन होने की वजह से सोलंगनाला में वाहनों को रोका गया था, और 9 बजे बाद सभी सैलानी वाहनों को लाहौल भेज दिया गया।

गाड़ियों की लंबी कतार (Manali News)

पर्यटन स्थल सिस्सू में मंगलवार को पर्यटकों का मेला लगा. पर्यटकों ने दिनभर हल्के बादलों के बीच बर्फ की खेलों का लुत्फ उठाया। सोलंगनाला सहित अटल टनल के दोनों छोर से सिस्सू तक पर्यटक वाहनों की लंबी कतार लगी रही। सुबह मनाली से बाहंग और सोलंगनाला से सिस्सू तक जाम लगा रहा।

Also Read:  Lok Sabha Elections 2024: BJP अध्यक्ष JP नड्डा से मिलीं Kangana…

पर्यटकों ने किया लाहौल के पर्यटन स्थल सिस्सू का दौरा

अधिकांश पर्यटकों ने लाहौल के पर्यटन स्थल सिस्सू का दौरा किया, जबकि कुछ ने सोलंगनाला, अंजनी महादेव, फातरु, कोठी और हामटा में बर्फबारी देखी। सिस्सू के पर्यटन व्यवसायी रतन, विकास और पलजोर ने कहा कि होली पर्व के दौरान पर्यटन स्थल सिस्सू में पर्यटकों का सैलाब उमड़ पड़ता है।

Also Read:  Viral: जुगाड़ से बनाया हेलिकॉप्टर, पंखे से कट गया सिर, दिल…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular