Tuesday, June 25, 2024
HomeLok Sabha Election 2024HP Politics : विक्रमादित्य RSS को हथियार बनाकर, कंगना पर कर रहे...

HP Politics : विक्रमादित्य RSS को हथियार बनाकर, कंगना पर कर रहे है वार

- Advertisement -

India News Himachal (इंडिया न्यूज़), HP Politics : हिमाचल प्रदेश में मंडी सीट के कांग्रेस उम्मीदवार विक्रमादित्य द्वारा, कंगना के बीफ खाने पर टिप्पड़ी की गई थी। इलेक्शन के पूर्व दोनों के बीच इस टिप्पड़ी को लेकर काफी विवाद हुआ था, जो अब थमने का नाम नहीं ले रहा। अब राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (RSS) को भी कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह ने हथियार बनाने की कोशिश कर ली है।

बीफ खाने को लेकर है विवाद

विक्रमादित्य सिंह ने इस बात पर एक वीडियो बनाया था, जो मिडिया द्वारा जारी किया गया। इस वीडियो बयान में इस मुद्दे को लेकर, पूर्व में दिए गए बयान के बारे में बात की गई है , विक्रमादित्य ने इस मामले में RSS से करवाई की मांग की है। विक्रमादित्य ने हिमाचल को देवभूमि बताते हुए कहा, ‘ देव संस्कृति वाले समाज में बीफ के खान-पान को लेकर जो बाते हो रही हैं, यह देव संस्कृति का अपमान है। इस पर रोक लगा देनी चाहिए, और चुनाव से जुड़े मुद्दे पर बात होनी चाहिए।

कंगना ने ठुकराए इल्जाम

जबसे कंगना रनौत बीजेपी की उम्मीदवार बनी है, तब से कंगना और विक्रमादित्य के बीच जंग जारी है, और कंगना को विक्रम ने अपने निशाने पर रखा हुआ है। इस मामले पर कंगना रनौत ने मनाली की जनसभा में विक्रमादित्य सिंह को करारा जवाब भी दिया था, कंगना ने विक्रमादित्य को चुनौती दी और कहा यदि बीफ खाने से जुड़ा कोई प्रमाण है तो सामने लाए। कंगना ने विक्रमादित्य को छोटा पप्पू भी कहा। जिसकी बाद में कांग्रेस ने चुनाव आयोग से शिकायत की। कंगना बीफ खाने के बयान का खंडन अपने एक्स अकाउंट पर पोस्ट कर चुकी है।

RSS से कंगना के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग

विक्रमादित्य सिंह इस मामले को मुद्दा बनाते हुए RSS को कंगना पर कार्रवाई के लिए उकसाने की कोशिश कर रहे है। उनका कहना है, ‘RSS सनातन धर्म के लिए अच्छा काम कर रहा है। इसलिए कंगना के मामले में RSS को करवाई करनी चाहिए।

Also Read:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular