Monday, June 3, 2024
Homeपॉलिटिक्सHimachal Pradesh: हमीरपुर में विक्रमादित्य ने BJP से बढ़ाई नजदीकियां, फिर उठे...

Himachal Pradesh: हमीरपुर में विक्रमादित्य ने BJP से बढ़ाई नजदीकियां, फिर उठे सवाल!

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Himachal Pradesh: हिमाचल कांग्रेस में चल रही कलह के बीच मंगलवार को हमीरपुर में एक अलग ही नजारा देखने को मिला। सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू के क्षेत्र में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी का कार्यक्रम था। मंच पर केंद्रीय मंत्री गडकरी के साथ स्थानीय सांसद अनुराग ठाकुर के साथ-साथ हिमाचल सरकार के पीडब्ल्यूडी मंत्री विक्रमादित्य सिंह भी नजर आए।

विक्रमादित्य ने BJP से बढ़ाई नजदीकियां

वीरभद्र सिंह और प्रेम कुमार धूमल के परिवारों के बीच राजनीतिक दुश्मनी तो जगजाहिर है, लेकिन मंगलवार को गडकरी के कार्यक्रम में मंच पर दोनों परिवारों की युवा पीढ़ी के बीच जिस तरह की ट्यूनिंग दिखी, उसने एक बार फिर विवाद को जन्म दे दिया है।

Also Read: Ukraine war: रूस ने पंजाब के 7 लोगों को आर्मी सेना…

क्या है मामला

दरअसल कार्यक्रम में कांग्रेस नेतृत्व को अपने तेवर दिखा रहे विक्रमादित्य अलग अंदाज में नजर आए। विक्रमादित्य ने अपने संबोधन की शुरुआत अनुराग ठाकुर को बड़ा भाई कहकर की, नितिन गडकरी की तारीफ की और अंत में भारत माता की जय के नारे भी लगाए।  अनुराग ठाकुर ने जब बोलना शुरू किया तो उन्होंने विक्रमादित्य के भारत माता की जय नारे के बारे में भी कहा कि नारा सही जगह पर लगाया गया था। विक्रमादित्य ने हिमाचल के विकास को सामूहिक जिम्मेदारी बताया और विकास परियोजनाओं के लिए केंद्रीय मंत्री गडकरी का आभार भी जताया।

Also Read: Haryana News: CM मनोहर लाल ने जनता को दिया बड़ा तोहफा,…

साथ ही विक्रमादित्य ने दलगत राजनीति से ऊपर उठकर हिमाचल को आगे ले जाने के लिए काम करने का संकल्प जताया और यह भी बताया कि दिल्ली में हुई मुलाकात के दौरान भी प्रदेश के रुके हुए विकास कार्यों को पूरा करने का आश्वासन दिया गया है। इससे पहले विक्रमादित्य केंद्रीय मंत्री गडकरी और अनुराग ठाकुर के साथ एक ही वाहन में एनआईटी परिसर से कार्यक्रम स्थल दोसड़का पहुंचे।

विक्रमादित्य पर उठे सवाल

बता दें कि, विक्रमादित्य एनआईटी परिसर से अपनी कार में कार्यक्रम स्थल के लिए निकल रहे थे लेकिन गडकरी ने उन्हें इशारा किया और अपनी कार में बैठा लिया। हिमाचल प्रदेश कांग्रेस में कलह के बीच विक्रमादित्य ने जिस तरह अनुराग ठाकुर और नितिन गडकरी से नजदीकियां दिखाईं, उस पर अब सवाल उठ रहे हैं। इस बात को लेकर भी चर्चा है कि क्या विक्रमादित्य की ये करीबी निकट भविष्य में बड़े राजनीतिक उलटफेर का संकेत है?

Also Read: Narendra Modi: पीएम मोदी 7 मार्च को करेंगे जम्मू-कश्मीर का दौरा,…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular