Sunday, May 19, 2024
Homeटॉप न्यूज़Kangana Ranaut Ravan Dahan: बॉलीवुड की पंगा क्वीन आज रावण का दहन...

Kangana Ranaut Ravan Dahan: बॉलीवुड की पंगा क्वीन आज रावण का दहन कर रचेंगी इतिहास

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Kangana Ranaut Ravan Dahan: इन दिनों कंगना रौनात अपनी आने वाली फिल्म तेजस को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। एक्ट्रेस को अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए हर जगह पर सपोर्ट किया जाता है। ऐसे में बता दे की फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसे देखने के बाद उनके फैंस फिल्म को देखने के लिए काफी बेसबर हो गए हैं। वहीं अब पता चला है कि कंगना अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए खास जगह जाने वाली है।

त्योहार के बीच होगी फिल्म के प्रमोशन

बता दें कि कंगना रनौत दशहरे के त्योहार पर दिल्ली के लाल किला मैदान में लव कुश रामलीला में रावण दहन करेगी और अपनी फिल्म के प्रमोशन को भी करेंगे। खबरों की माने तो कंगना अपनी आने वाली फिल्म तेजस को प्रमोट करने के लिए दिल्ली पहुंच रही है। जहां वह दिल्ली के लाल किला मैदान पर लव कुश रामलीला में हिस्सा लेने वाली है।

प्रधानमंत्री द्वारा होता है दहन

बता दे की हर साल देश के प्रधानमंत्री द्वारा रावण का दहन किया जाता है लेकिन इस साल प्रधानमंत्री मोदी चुनाव में व्यस्त है। इस कारण लव-कुश रामलीला में सभी क्षेत्रों कि महिलाओं को आमंत्रित करने का निर्णय लिया गया है। जिसमें कंगना रनौत का नाम भी शामिल है।

इस दिन होगी फिल्म रिलीज

बता दे की एक्ट्रेस ने 8 अक्टूबर यानी कि एयर फोर्स डे के दिन पर फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया था। फिल्म का पहला गाना “जान दा” अब रिलीज होने के बाद फिल्म को लेकर दर्शकों के उत्साह और भी ज्यादा बढ़ चुके हैं। वही तेजस की रिलीज डेट की बात की जाए तो यह फिल्म 27 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघर में रिलीज होने वाली है।

ये भी पढ़े- Dussehra 2023: पंचकुला में जलेगा इतना महंगा रावण, दाम सुनकर उड़…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular