Monday, May 20, 2024
HomeUncategorizedKangana Ranaut: कंगना की तेजस की रिलीज से पहले हुई इस शख्सियत...

Kangana Ranaut: कंगना की तेजस की रिलीज से पहले हुई इस शख्सियत से मुलाकात, तस्वीरें की शेयर

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Kangana Ranaut: बॉलीवुड की शानदार अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई है, क्योंकि उनकी फिल्म तेजस जल्द ही रिलीज होने वाली है। ऐसे में एक्ट्रेस लगातार उसकी प्रमोशन में हर जगह सपोर्ट की जाती है। फिल्म के ट्रेलर को काफी अच्छा रिस्पांस मिला है। जिसके बाद से ही दर्शक फिल्म की इंतजार में है। इसी बीच एक्ट्रेस के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल से मुलाकात की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है।

सुरक्षा सलाहकार से मिली कंगना रनौत

अपनी फिल्म की प्रमोशन के लिए कंगना काफी ट्रेवल कर रही है। इस दौरान वह एक फ्लाइट में सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल से मिली और इस पल की तस्वीर कंगना ने अपने ट्विटर हैंडल पर भी शेयर की।

इसके साथ ही बता दे की एक्ट्रेस ने अपनी एक्साइटमेंट को जाहिर करते हुए कैप्शन में लिखा, “किस्मत का क्या कमाल है, आज सुबह की फ्लाइट में मुझे श्री अजीत डोभाल जी के बगल में बैठने का मौका मिला, तेजस के प्रचार के दौरान मुझे सर से मिलने का मौका मिला, जो हर सैनिक की प्रेरणा, मैं इसे बहुत बड़ा शगुन मानती हूं, जय हिंद”

 

इस दिन रिलीज होगी तेजस

बता दे किस फिल्म में कंगना भारतीय सिपाही के रूप में नजर आने वाले हैं। वह वायु सेवा पायलट तेजस की पायलट के रूप में देखी जाएगी। वही फिल्म की रिलीज के बारे में बताएं तो यह 27 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघर में रिलीज होने वाली है।

ये भी पढ़े: Kangana Ranaut Ravan Dahan: बॉलीवुड की पंगा क्वीन आज रावण का दहन कर रचेंगी इतिहास

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular