Monday, May 20, 2024
HomeInternationalViral Video: महिला की मनमानी, तेज़ रफ़्तार से आई और ट्रैफिक पुलिस...

Viral Video: महिला की मनमानी, तेज़ रफ़्तार से आई और ट्रैफिक पुलिस पर चढ़ा दी गाड़ी, वीडियों वायरल

Viral Video : एक महिला ने तेज रफ्तार के लिए रोके जाने पर ट्रैफिक पुलिस अधिकारियों के साथ बहस की और एक अधिकारी पर कार चढ़ा दी

- Advertisement -

India News HP (इंडिया न्यूज),Viral Video:  पाकिस्तान की राजधानी इस्लामाबाद में एक महिला ने तेज रफ्तार के लिए रोके जाने पर ट्रैफिक पुलिस अधिकारियों के साथ बहस की और एक अधिकारी पर कार चढ़ा दी। यह घटना जनवरी में हुई थी और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

वायरल वीडियो में क्या है?

वायरल वीडियो में महिला को अधिकारियों से भिड़ते और तेज रफ्तार टिकट पर निराशा व्यक्त करते हुए दिखाया गया है। घटनाओं के एक चौंकाने वाले मोड़ में, महिला ने टूटे हुए टोल प्लाजा बैरियर के माध्यम से घटनास्थल से भागने का प्रयास किया, जिसके दौरान उसने एक अधिकारी पर अपनी कार चढ़ा दी। शुक्र है कि पुलिस गश्ती गाड़ी पीछा करने में सफल रही।

सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया

वीडियो को सोशल मीडिया पर भारी प्रतिक्रिया मिली है, जिसमें कई लोग महिला के कृत्य की निंदा कर रहे हैं और कठोर दंड की मांग कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “राज्य द्वारा पूर्व नियोजित हत्या का मामला दर्ज किया जाना चाहिए और कोई माफी नहीं होनी चाहिए।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “कुछ लोग अहंकार के प्रतीक हैं; इन लोगों को उनके पास मौजूद सारी शिक्षा, अभिजात्य वर्ग और असीमित धन से तैयार नहीं किया जा सकता है।”

अधिकारियों का कहना

इस्लामाबाद ट्रैफिक पुलिस ने पुष्टि की है कि महिला तेज गति से गाड़ी चला रही थी और जुर्माना लेने के लिए उसे टोल प्लाजा पर रोक लिया गया था। पुलिस ने महिला के खिलाफ आरोप लगाया है और मामले की जांच की जा रही है।यह घटना एक बार फिर सड़क सुरक्षा के महत्व पर प्रकाश डालती है। सभी वाहन चालकों को यातायात नियमों का पालन करना चाहिए और सुरक्षित गति से गाड़ी चलाना चाहिए।

Also Read : 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular