Monday, May 20, 2024
HomeबॉलीवुडBollywood News : प्रियंका चोपड़ा ने खोली फ़िल्म इंडस्ट्री की पोल, बताया...

Bollywood News : प्रियंका चोपड़ा ने खोली फ़िल्म इंडस्ट्री की पोल, बताया किन चुनौतियों का करना पड़ा सामना

Bollywood News : "कभी मेरी जगह किसी की गर्लफ्रेंड को कास्ट किया जाता था" प्रियंका चोपड़ा

- Advertisement -

India News Himachal (इंडिया न्यूज़), Bollywood News : बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा और गलोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में एक पॉडकास्ट शो में अपने करियर के शुरुआती दौर में मिले रिजेक्शन के बारे में विस्तार से बताया। साथ ही उन्होंने अपने पति निक जोनास के साथ सांस्कृतिक अंतर को समझने और उससे निपटने के अनुभवों को भी साझा किया।

प्रियंका ने भी फेस किया रिजेक्शन (Bollywood News)
प्रियंका ने कहा, “मैंने फिल्म उद्योग में कई कारणों से बहुत अस्वीकृति देखी है। चाहे वह किसी भूमिका के लिए सही नहीं होना हो, पक्षपात हो या फिर किसी की गर्लफ्रेंड को कास्ट किया गया हो। लेकिन बहुत समय पहले ही मैंने अस्वीकृति को स्वीकार कर लिया था।”
उन्होंने आगे बताया, “अस्वीकृति से शोक मनाना जरूरी है। मैं उन लोगों में से हूं जो ऐसा करती हैं। फिर मैं आगे बढ़ती हूं और उसे पीछे छोड़ देती हूं। बहुत पहले ही मुझे काम में अस्वीकृति से शांति मिल गई थी।”

निक और प्रियंका ने एक दूसरे की संस्कृति को अपनाया
पॉडकास्ट के दौरान, प्रियंका ने यह भी बताया कि कैसे उन्होंने और निक ने एक-दूसरे की संस्कृतियों को गले लगाया है। उन्होंने कहा, “निक को भारत की हर चीज से प्यार था, जबकि मुझे अमेरिकी संस्कृति अपनानी पड़ी। हमने एक-दूसरे की संस्कृतियों को बड़े पैमाने पर अपनाया।”

आगे बोलते हुए प्रियंका ने कहा, “सांस्कृतिक रूप से हम काफी मिलते-जुलते हैं। हम दोनों ही जोरदार हैं और एक-दूसरे पर बोलते हैं। निक को यह सीखना पड़ा कि कैसे बातचीत में अपनी बारी का इंतजार करना है।”

प्रियंका और निक की शादी साल 2018 में जोधपुर में हुई थी। इस जोड़े ने जनवरी 2022 में अपनी बेटी मालती मैरी का स्वागत किया था।

Also Read:

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular