Monday, May 20, 2024
HomeTrendingUber CEO: 'बहुत डिमांडिंग हैं भारतीय', इंडियन मार्केट को लेकर Uber के...

Uber CEO: ‘बहुत डिमांडिंग हैं भारतीय’, इंडियन मार्केट को लेकर Uber के CEO ने कही बड़ी बात

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Uber CEO: Uber के CEO दारा खोस्रोशाही का मानना ​​है कि भारत सबसे कठिन मार्केट में से एक है क्योंकि यहां लोग बहुत सारी सेवाएं तो चाहते हैं लेकिन वे ज्यादा पैसा खर्च नहीं करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि अगर कंपनी यहां सफल हो सकती है तो वे कही भी सफल हो सकती है।

इंडिया सबसे कठिन बाजारों में से एक

बेंगलुरु में इंफोसिस के को-फाउंडर नंदन नीलेकणि के साथ मंच पर बातचीत के दौरान Uber के CEO दारा खोस्रोशाही ने कहा कि “भारत सबसे कठिन बाजारों में से एक है।” उन्होंने कहा कि अगर कंपनी यहां सफल हो सकती है, तो वह किसी अन्य देश में भी समृद्ध हो सकती है। दारा खोस्रोशाही ने बातचीत के दौरान कहा कि इंडियंस काफी डिमांडिंग हैं, वे सभी सेवाएं तो चाहते हैं लेकिन पैसे खर्च नहीं करना चाहते।

बढ़ने वाली है Uber की सर्विस

Uber के CEO खोसरोशाही ने आगे कहा कि हालांकि कठिनाइयां हैं लेकिन कंपनी अपनी किफायती सेवा पेशकश को बढ़ाने का इरादा रखती है, Uber खास तौर से भारत में दोपहिया और तिपहिया सेवाओं के विस्तार पर ध्यान केंद्रित कर रही है।

Uber को मिला मुनाफा

गौरतलब है कि भारत उबर के लिए सबसे बड़े बाजारों में से एक है। उबर ने हाल ही में भारत में अपना पहला वार्षिक लाभ हासिल किया है। पिछले साल, उबर ने 2019 में सार्वजनिक रूप से कारोबार करने वाली कंपनी बनने के बाद से अपना पहला एनुअल नेट प्रोफिट कमाया। 2023 में, उबर का मुफ्त नकदी प्रवाह 3.4 बिलियन डॉलर तक पहुंच गया, जो एक साल पहले 390 मिलियन डॉलर से वृद्धि दर्शाता है।

ये भी पढ़ें-Satyapal Malik: CBI की छापेमारी पर भड़के पूर्व राज्यपाल, बोले- तानाशाह…

ये भी पढ़ें-US: आखिर क्यों पूर्व YouTube CEO की मां ने मीडिया को…

ये भी पढ़ें-Avalanche in Gulmarg: गुलमार्ग में हिमस्खलन का हाहाकार, 1 विदेशी की…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular