Sunday, June 16, 2024
HomeऊनाUna Crime: पुलिस ने अवैध खनन माफिया पर कस दिया शिकंजा, आधा...

Una Crime: पुलिस ने अवैध खनन माफिया पर कस दिया शिकंजा, आधा दर्जन वाहन किए जब्त

पुलिस ने खनन माफिया पर बड़ा प्रहार करते हुए करीब आधा दर्जन वाहनों को जब्त कर अपनी सफलता का प्रदर्शन किया है

- Advertisement -

India News Himachal (इंडिया न्यूज़), Una Crime : जिला ऊना में अवैध खनन को लेकर लगातार जारी राजनीतिक गर्मी के बीच पुलिस ने खनन माफिया पर बड़ा प्रहार करते हुए करीब आधा दर्जन वाहनों को जब्त कर अपनी सफलता का प्रदर्शन किया है। मंगलवार और बुधवार की मध्यरात्रि में हुई इस कार्रवाई के दौरान पुलिस ने शहर के करीबी घालुवाल स्थित स्वां सोमभद्रा नदी  में गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की। इस दौरान नदी के बीचोबीच एक जेसीबी मशीन को उतारकर अवैध रूप से खनन किया जा रहा था। वहीं पांच ट्रैक्टर खनन सामग्री को बाहर निकालने के काम में लगे हुए थे।

पुलिस के पहुंचते ही मची हलचल

पुलिस टीम जैसे ही स्थान पर पहुंची तो मच गय। वाहनों के चालकों भागने की कोशिश करने लगे, लेकिन टीम ने सबको दबोच लिया । एसपी राकेश सिंह ने पुरे मामले की पुष्टि की और कहा कि अवैध खनन पर जल्द ही रोक लगाई जाएगी। पुलिस अवैध खनन को रोकने के लिए जीरो टॉलरेंस की नीति बना रहे है । आधा दर्जन वाहनों को पुलिस ने अपने कब्जे में लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

डीसी ने कहा, ‘जल्द करवाई की जाएगी’

डीसी जतिन लाल कहना हैं कि ग्रामीणों के प्रतिनिधिमंडल ने खनन को लेकर शिकायत की है जिस पर जल्द ही कार्रवाई की जा रही है। उनका कहना है कि अवैध खनन को किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेंगे।

Also Read : 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular