Monday, June 17, 2024
HomeअपराधHimachal News: मटियाना में जमीन विवाद में चली गोली, तीन घायल

Himachal News: मटियाना में जमीन विवाद में चली गोली, तीन घायल

Himachal News: मटियाना में जमीन विवाद में चली गोली, तीन घायल

- Advertisement -

 India News HP (इंडिया न्यूज़), Himachal News: हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला के ठियोग उपमंडल के मतियाना के चमरौत गांव में जमीन विवाद गोलीबारी की घटना सामने आई है। गोलीबारी में तीन लोग घायल हो गए। जमीनी विवाद में बढ़ते तनाव को देख एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपने भतीजे और दो अन्य लोगों पर गोली चलाई।

गोलीबारी में घायलों को तुरंत ठियोग अस्पताल में प्राथमिक उपचार दिया गया, जिसके बाद उन्हें आगे के उपचार के लिए शिमला के इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज (आईजीएमसी) में रेफर कर दिया गया। हालांकि, उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है, लेकिन इस घटना ने स्थानीय समुदाय में सनसनी फैला दी है।

Also Read- HP Elections 2024: वोट डालो और इन जगहों पर 20% छूट पाओ! जाने क्या है ऑफर

क्या है पूरा मामला

पुलिस के अनुसार, शड़ी गांव में दो परिवारों के बीच विवाद चल रहा था। इस दौरान बुधवार,  8 मई को ध्यान सिंह नाम के व्यक्ति ने तीन लोगों पर गोली चलाई। हुई गोलीबारी में संदीप चंदेल, लाल चंद और शुभम ठाकुर के पांव में गोली लगी। बताया जा रहा है कि इन दोनों परिवारों में काफी दिनों से जमीन को लेकर विवाद है।

पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) सिद्धार्थ शर्मा और ठियोग के स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Also Read- Action Against Terrorism: कुलगाम में सुरक्षा बलों की कार्रवाई, लश्कर कमांडर समेत 3 आतंकी ढेर

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular