Sunday, May 19, 2024
HomeबॉलीवुडAnant-Radhika Pre Wedding: नातिन पर मुकेश अंबानी ने लुटाया प्यार, दोनों की...

Anant-Radhika Pre Wedding: नातिन पर मुकेश अंबानी ने लुटाया प्यार, दोनों की दिखी क्यूट बॉन्डिंग

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Anant-Radhika Pre Wedding: इस वक्त अनंत अंबानी और राधिक मर्चेंट की प्री-वेडिंग की चर्चा पूरे दुनिया भर में। जामनगर में प्री-वेडिंग को लेकर सितारों का मेला देखा गया। प्री-वेडिंग की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब चर्चा बटोर रही है। इसी बची ।

नाना-पोती की क्यूट तस्वीर तेजी से वायरल

प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के दौरान मुकेश अंबानी अपनी पोती आद्या शक्ति को लाड़-प्यार करते दिखे। नाना-पोती की क्यूट तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के दूसरे दिन अनंत को अपनी मंगेतर राधिका मर्चेंट और परिवार के साथ बॉलीवुड सितारों, बिजनेस मैन और खेल सितारों की मेजबानी करते देखा गया।

Also Read: Shimla Politics News: सुक्खू सरकार ने वीरभद्र गुट के दो विधायकों…

मुकेश अंबानी ने पोती पर लुटाया प्यार

अपने बिजी शेड्यूल के बीच मुकेश अंबानी ने अपनी पोती आदिया शक्ति के लिए कुछ समय निकाला। जो फोटो वायरल हो रही है उसमें देश के बड़े बिजनेसमैन मुंकेश अंबानी आद्या को गोद में उठाए हुए हैं और उन्हें ध्यान से देख रहे हैं और उन्हें लाड़-प्यार कर रहे हैं।

आद्या शक्ति परी की तरह आई नजर

आद्या शक्ति क्रीम रंग के कपड़े में एक परी की तरह लग रही थी, जिसकी आस्तीन पर एक बाघ शावक की तस्वीर थी, जबकि प्रसिद्ध व्यवसायी ने एक छोटी चेक वाली शर्ट के ऊपर लाल जैकेट पहनी थी।

इस बीच ईशा अंबानी भी अपने बच्चों के साथ पोज देती नजर आईं। ईशा अंबानी की फोटो पर कई लोगों ने कमेंट किए हैं. एक्ट्रेस करिश्मा कपूर और करण जौहर ने लाल रंग के लव इमोजी के साथ स्टनिंग लिखा है। ईशा अंबानी और आनंद पीरामल ने साल 2022 में अपने जुड़वा बच्चों का इस दुनिया में स्वागत किया। दोनों ने पिछले साल नवंबर में अपने जुड़वा बच्चों का पहला जन्मदिन मनाया था जिसमें बॉलीवुड की कई मशहूर हस्तियों ने शिरकत की थी।

Also Read: Jammu Kashmir Weather: घाटी में मौसम से बढ़ी आफत, भूस्खलन से…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular